Bharat Jodo Yatra ends today in Srinagar, CM Bhupesh Baghel will attend

Bharat Jodo Yatra: श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा का समापन आज, सीएम भूपेश बघेल होंगे शामिल

Bharat Jodo Yatra ends today in Srinagar, CM Bhupesh Baghel will attend.. श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा का समापन आज, सीएम भूपेश बघेल होंगे शामिल।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 07:36 AM IST, Published Date : January 30, 2023/7:36 am IST

Bharat Jodo Yatra concludes today in Srinagar: रायपुर। राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा आज संपन्न हो जाएगी। समापन समारोह में श्रीनगर में मौलाना आजाद रोड स्थित मुख्यालय में राहुल गांधी तिरंगा झंडा फहराएंगे। इसके बाद शेर ए कश्मीर स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल समेत 23 विपक्षी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है। साथ ही कांग्रेस के कई वरिष्ट नेता इसमें शामिल होंगे।

read more: आज इन 3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, कमाएंगे खूब नाम और शोहरत

श्रीनगर रवाना होने से पहले कहा था कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुशी जताते हुए कहा कि पांच माह पूर्व 7 सितंबर को शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा सोमवार को जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में समाप्त हो रही है। उन्होंने कहा कि देशभर के कांग्रेस नेता रैली में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। सीएम बघेल ने कहा कि समापन अवसर पर हो रही रैली में शामिल होने वे भी जा रहे हैं। बता दें कि रैली के समापन के बाद सीएम आज शाम 7 बजे वापस रासपुर लौट जाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers