Big action on online satta mahadev app, police caught 28 bookies red hand

ऑनलाईन सट्टा महादेव एप पर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 28 सटोरियों को रंगे हाथ दबोचा

ऑनलाईन सट्टा महादेव एप पर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 28 सटोरियों को रंगे हाथ दबोचा Big action on online satta mahadev app

Edited By: , November 29, 2022 / 08:52 PM IST

Online Satta Mahadev App: भिलाई। ऑनलाइन सट्टा महादेव एप्प के विरुद्ध दुर्ग पुलिस ने फिर एक बड़ी कार्रवाई की। इस दौरान बिलासपुर के पैनल को पुलिस ने ध्वस्त किया। वहीं मामले में 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है जिनसे करोड़ों के लेनदेन का खुलासा हुआ है। चारो आरोपी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन सट्टे का कारोबार संचालित कर रहे थे।

Read more: जंगल में इस हालत में मिला लापता व्यक्ति, बरामद सुसाइड में लिखी थी ये बातें… जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

वे इसके लिए विभिन्न बैंको के 30 से अधिक खातों का इस्तेमाल कर रहे थे। करवाई के दौरान पुलिस ने 26 मोबाइल ,2 लेपटॉप ,24 एटीएम कार्ड ,23 चेकबुक सहित 3 पास बुक बरामद की। आपको बता दें कि लगातार दुर्ग पुलिस ऑनलाइन सट्टा महादेव एप्प के विरुद्ध करवाई कर रही है। पिछले 1 माह के भीतर 7 बड़े मामलों का पुलिस खुलासा कर चुकी है।

Online Satta Mahadev App: वहीं मामले में 113 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब तक 21 करोड़ रुपये के कारोबार का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पिछले दिनों हुई करवाई में पुलिस ने महादेव एप्प से जुड़े 3 पैनल को ध्वस्त किया था ,जिनमे जगदलपुर का एक और छिंदवाड़ा के 2 पैनल शामिल है। वहीं आज बिलासपुर के पैनल को पुलिस ने ध्वस्त किया है। फिलहाल दुर्ग पुलिस प्राप्त बैंक खातों और मोबाइल नम्बर की सूक्ष्मता से जांच कर जल्द ही और कई बड़े खुलासे कर सकती है।

Read more: दशहरे के दिन कमरे में अकेला था युवक, अंदर का नजारा देख बहन के उड़े होश 

Online Satta Mahadev App: साथ ही ऑनलाईन सट्टा महादेव एप पर बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय ऑपरेशन चलाकर 28 सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह सटोरी झारसुगुड़ा, टिटलागढ़, छिंदवाड़ा और भिलाई से गिरफ्तार हुए हैं। यूपी, बिहार, MP सहित देशभर के 500 से अधिक खातों की जानकारी मिली है। 97 ATM कार्ड के एकाउंट में करीब 40 लाख रू फ्रीज्ड़ कराये गए थे। सटोरियों के अंतर्राष्ट्रीय गैंग से संपर्क के सबुत मिले हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें