On the day of Dussehra, the young man was alone in the room

दशहरे के दिन कमरे में अकेला था युवक, अंदर का नजारा देख बहन के उड़े होश

दशहरे के दिन कमरे में अकेला था युवक,अंदर का नजारा देख बहन के उड़े होश On the day of Dussehra, the young man was alone in the room

Edited By: , November 29, 2022 / 07:52 PM IST

Man was alone in the room: लुधियाना। दशहरे के दिन कमरे में अकेले रहने वाले एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान संजय पाल मूल निवासी पश्चिम बंगाल व हाल निवासी ग्रीन एन्क्लेव सदर के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद थाना सदर व मराड़ो चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भेज दिया है।

Read more: महिला को अकेला देख बेकाबू हुआ युवक, फिर घिनौनी हरकत कर हुआ फरार

Man was alone in the room: जांच अधिकारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि संजय प्राइवेट नौकरी करता था। बुधवार सुबह मोबाइल न उठाने पर उसकी बहन कमरे में पहुंची तो देखा कि संजय का शव फंदे से लटक रहा है। उन्होंने तुरंत संजय को उतारा परंतु उसकी मौत हो चुकी थी।

Read more: प्रदेश में मुफ्त तीर्थ दर्शन आज से शुरू, 5 हजार बुजुर्ग होंगे शामिल, सरकार 1 लाख 40 हजार बुजुर्गों को कराएगी तीर्थ यात्रा 

Man was alone in the room: पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। संजय अविवाहित था। परिजनों के अनुसार वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें