Missing person found in the forest, these things were written in suicide...

जंगल में इस हालत में मिला लापता व्यक्ति, बरामद सुसाइड में लिखी थी ये बातें… जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

जंगल में इस हालत में मिला लापता व्यक्ति, बरामद सुसाइड में लिखी थी ये बातें... जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान Missing person found in the forest

Edited By: , October 6, 2022 / 04:21 PM IST

Missing person found in the forest: गंगथ। गंगथ पुलिस चौकी अंतर्गत सुखार गांव के गुमशुदा सुरेंद्र कुमार (32) का शव पेड़ से लटका हुआ बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बता दें कि 23 सितम्बर को सुरेंद्र कुमार के भाई एंचल सिंह ने गंगथ पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका भाई सुरेंद्र कुमार घर से बाहर गया था और वापस घर नहीं लौटा है।

Read more: दशहरे के दिन कमरे में अकेला था युवक, अंदर का नजारा देख बहन के उड़े होश 

Missing person found in the forest: इस दौरान घर के सदस्य जहां-तहां उसे ढूंढते रहे और आखिर में सुखार के जंगल में बाबा की कुटिया के पीछे सुरेंद कुमार के शव को एक पेड़ से लटकता देख कर एंचल सिंह के होश उड़ गए। उसने इस घटना की जानकारी गंगथ पुलिस में दी, जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए गंगथ पुलिस चौकी प्रभारी विरेन्द्र सिंह, एसएचओ यशपाल सिंह नूरपुर व फोरैंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई के उपरांत शव को कब्जे में लेकर नूरपुर में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Read more: महिला को अकेला देख बेकाबू हुआ युवक, फिर घिनौनी हरकत कर हुआ फरार 

Missing person found in the forest: एएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने पुष्टि की है। एंचल सिंह को मृतक के बिस्तर से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि “मैं जिंदगी से निराश होकर अपनी इहलीला ही समाप्त कर रहा हूं। जिसमें किसी का कोई दोष नहीं है। गुड-बाय।”

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें