Big revelation in the case of death of 37 cows In Janjgir-Champa

Janjgir-Champa News : 37 मवेशियों की मौत के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, शॉर्ट पीएम में सामने आई जहर देने की बात

Cow Death In Janjgir-Champa : चंगोरी गांव के गोठान में 37 मवेशियों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। शार्ट पीएम रिपोर्ट में जहर देने

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 09:43 PM IST, Published Date : December 13, 2023/9:43 pm IST

राजकुमार साहू की रिपोर्ट…

जांजगीर-चाम्पा : Cow Death In Janjgir-Champa : जांजगीर-चाम्पा जिले के अकलतरा क्षेत्र के चंगोरी गांव के गोठान में 37 मवेशियों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। शार्ट पीएम रिपोर्ट में जहर देने और हमला करने से मवेशियों की मौत की बात सामने आई है। इस मामले में अकलतरा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 429, छ्ग पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 और छ्ग पशु प्रतिषेध अधिनियम की धारा 4, 6 के तहत FIR दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : Clove Milk Benefits: दूध में लौंग डालकर पीने से मिलेंगे ये चमत्कारी फायदें, सेहत में होंगे कई बदलाव 

10 दिसंबर को हुई थी मवेशियों की मौत

Cow Death In Janjgir-Champa : दरअसल, रविवार 10 दिसम्बर को चंगोरी गांव के गोठान में 37 मवैशियों की मौत होने की बात सामने आने के बाद जिला प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे थे।फिर सोमवार 11 दिसम्बर को 37 मवेशियों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। यहां वेटनरी डॉक्टर ने जहर देने और हमले से मवेशियों की मौत होने की बात कही थी। मंगलवार को शार्ट पीएम रिपोर्ट के बाद अकलतरा पुलिस ने गोठान में मवेशियों की मौत के मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp