'मोर आवास मोर अधिकार' योजना के​ हितग्राहियों का पैर धोकर स्वागत करेंगे भाजपा नेता, कल होगा विधानसभा घेराव |

‘मोर आवास मोर अधिकार’ योजना के​ हितग्राहियों का पैर धोकर स्वागत करेंगे भाजपा नेता, कल होगा विधानसभा घेराव

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि घेराव के पहले हर जिले से आने वाले इस योजना के कुछ हितग्राहियों का भारतीय जनता पार्टी के नेता पैर धोकर स्वागत करेंगे ।

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : March 14, 2023/4:36 pm IST

रायपुर। मोर आवास मोर अधिकार आंदोलन को लेकर भारतीय जनता पार्टी कल बुधवार को विधानसभा का घेराव कर बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने वाली है । इसमें प्रदेश भर के हितग्राहियों को भी आमंत्रित किया गया है । घेराव के पहले विधानसभा के पास पिरदा चौक में एक आम सभा होगी । इस घेराव कार्यक्रम में भाजपा पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रधुवार दास और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर सहित प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे ।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि घेराव के पहले हर जिले से आने वाले इस योजना के कुछ हितग्राहियों का भारतीय जनता पार्टी के नेता पैर धोकर स्वागत करेंगे ।

read more:  जेल के कैदी दिलाएंगे इम्तिहान, 27 बंदी शामिल होंगे 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में, मिली इजाजत

वहीं भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा घेराव को लेकर पुलिस अभी से मुस्तैद हो गई है । पिरदा चौक से विधानसभा चौक के बीच अभी से कई बैरिकेट्स लगा दिए गए हैं । पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने आज यहां पर मुस्तैद होने वाले जवानों की मीटिंग ली और उन्हें दिशा निर्देश दिए ।

बता दें कि भाजपा मोर आवास मोर अधिकार ‘मोर आवास, मोर अधिकार’ के मुद्दे को लेकर भाजपा 15 मार्च को विधानसभा का घेराव करेगी। भाजपा का आरोप है कि भूपेश सरकार ने ‘मोर आवास, मोर अधिकार’ के तहत बनने वाले मकानों का निर्माण रोक कर रखा है। केंद्र सरकार ने आवास के लिए पैसा तो भेजा, लेकिन राज्य सरकार ने वह पैसा गरीबों तक नहीं पहुंचने दिया। भाजपा सरकार बनी तो 16 लाख गरीब परिवारों को आवास मुहैया कराया जाएगा।

read more:  नर्सिंग परीक्षा पर लगी रोक हटाने से HC का इंकार, कहा- मामला गंभीर, इस वजह से लगी थी रोक

भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने घेराव को लेकर कहा कि मोर आवास, मोर अधिकार का पैसा गरीबों तक नहीं पहुंचा है। गरीबों के साथ छल किया और 16 लाख छत्तीसगढ़ के परिवारों को आवास नहीं मिला है। भारतीय जनता पार्टी ग्राम पंचायत से लेकर विधानसभा तक का घेराव का करेगी। अगर भाजपा की सरकार बनी तो हम 16 लाख गरीब परिवारों को आवास के मकान देंगे।