Bijapur Naxalite News: एक बार फिर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, मोबाइल टावर को किया आग के हवाले, घटना स्थल पर फेंकी पर्ची |

Bijapur Naxalite News: एक बार फिर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, मोबाइल टावर को किया आग के हवाले, घटना स्थल पर फेंकी पर्ची

Bijapur Naxalite News: एक बार फिर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, मोबाइल टावर को किया आग के हवाले, घटना स्थल पर फेंकी पर्ची

Edited By :   |  

Reported By: Santosh Tiwari

Modified Date:  February 8, 2024 / 06:13 PM IST, Published Date : February 8, 2024/6:13 pm IST

बीजापुर।Bijapur Naxalite News: बीजापुर में माओवादियों ने एक बार फिर कायराना करतूत को अंजाम देते हुए मोबाइल टावर को निशाना बनाया है। बता दें कि ये नक्सली किसी न किसी प्रकार से अपनी उपस्थिति दे रहे हैं और हर रोज किसी न किसा घटना को अंजाम दे रहे हैं। वहीं एक बार मुडवेंडी घटना के विरोध में इन नक्सलियों ने मोबाइल टावर को आग के हवाले कर दिया है।

Read More: Indore Suspect Arrested: PM मोदी की यात्रा से पहले दो संदिग्ध गिरफ्तार, फर्जी आईडी बनाकर बुक की थी चेन्नई से इंदौर की फ्लाइट 

बता दें कि जिले के कुटरू मार्ग पर वेंचारम गुदमा के पास नक्सलीयों ने इस घटना को अंजाम दे कर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी। वहीं पर्चे भी फेंका है। जिसके बाद घटना स्थल पर नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिवीजनल कमेटी ने पर्चे फेंककर घटना की जिम्मेदारी ली। घटना नैमेड थाना क्षेत्र इलाके का बताया जा रहा है। इस मामले की पुष्टि नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक जीतेंद्र यादव के की है।

Read More: MP News : आज कांग्रेस विधायकों ने राज्यपाल से की मुलाकात, मोहन सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप

Bijapur Naxalite News:  वहीं मोबाइल टावर में आग लगाने से टावर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे आसपास के इलाके में अब मोबाइल  सिग्नल गांव वालों को रिसीव नहीं हो रहा है। टावर जबतक ठीक नहीं होता तबतक ग्रामीणों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। इस घटना के बाद से आसापस के ग्रामीणों में भी दहशत का माहौल है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp