Naxal-PoliceLatest Encounter

Naxal-PoliceLatest Encounter: पुलिस की फिर नक्सलियों से मुठभेड़.. जवाबी कार्रवाई में एक हथियारबंद माओवादी ढेर..

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 12:43 PM IST, Published Date : April 21, 2024/12:25 pm IST

बीजापुर: रविवार को बीजापुर जिले के भैरमगढ़ के केशकुतुल इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मार गिराया हैं। (Naxal-PoliceLatest Encounter) पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से हथियार बरामद किए गए हैं।

Re Polling in Manipur: मणिपुर में इन दो जगहों पर फिर से होगा मतदान.. चुनाव आयोग ने मानी कांग्रेस की मांग, ये हैं वजह..

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव ने बताया कि मुठभेड़ अभियान अभी भी जारी है। इस सप्ताह की शुरुआत में छत्तीसगढ़ के कांकेर में हुई मुठभेड़ में कुल 29 नक्सली मारे गए थे जबकि तीन सुरक्षाकर्मी घायल हुए थे। बस्तर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) पी सुंदरराज ने बुधवार को कहा कि जनवरी से अब तक 71 नक्सलियों को मार गिराया गया है। इस तरह नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई “निर्णायक कदम” पर है।

उन्होंने बताया कि “जनवरी 2024 से अब तक 71 नक्सलियों को मार गिराया गया है। यह नक्सल मोर्चे पर छत्तीसगढ़ की बड़ी सफलताओं में से एक है। नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई निर्णायक कदम पर है। (Naxal-PoliceLatest Encounter) भविष्य में हमारा प्रयास यह होगा कि हमने जो किया है उसे आगे बढ़ाया जाए। नक्सलियों के खिलाफ इलाके और यहां के लोगों को एक नई पहचान देने की तैयारी शुरू हो गई है।”

Mahavir jayanti 2024: महावीर जयंती आज.. राजधानी रायपुर में नहीं होगी मांस-मटन की बिक्री, आदेश जारी

गौरतलब हैं कि सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जिला रिजर्व गार्ड और बीएसएफ जवानों की सराहना की थी। मंगलवार को कांकेर जिले में सेना। उन्होंने इसे ”बड़ी उपलब्धि” बताया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers