Bilaspur: Big disclosure on history sheeter shooting

Bilaspur: हिस्ट्रीशीटर गोलीकांड पर बड़ा खुलासा, परिवार ने ही रची हत्या की साजिश, 10 लाख में बुलाए थे शूटर्स

Bilaspur: Big disclosure on history sheeter shooting इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए शूटर्स से 10 लाख में वारदात की डील हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 07:23 PM IST, Published Date : December 20, 2022/7:23 pm IST

Bilaspur: Big disclosure on history sheeter shooting: बिलासपुर। हिस्ट्रीशीटर गोलीकांड का बड़ा अपडेट आया है। दिल्ली से 4 आरोपियों को पुलिस लेकर न्यायालय में पेश की। संजू त्रिपाठी गोलीकांड में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पैतृक संपत्ति बंटवारे में रिश्तेदारों ने ही साजिश रची थी। SSP पारुल माथुर ने वारदात का पर्दाफाश करते हुए बताया कि 14 दिसंबर को गोलीकांड की घटना हुई थी।

Read more: Amla Benefits: सर्दियों में किसी वरदान से कम नहीं आंवले का सेवन

इस घटना में सरेराह हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या हुई थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए शूटर्स से 10 लाख में वारदात की डील हुई थी। मुख्य आरोपी कपिल त्रिपाठी को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पिता, भाई और अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर संजू की हत्या की गई है। गोलीकांड में 20 लाख मोबाइल नंबरों का विश्लेषण किया गया। 5 राज्यों के CCTV फूटेज को खंगाला गया। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, उत्तप्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली के CCTV फूटेज खंगाले गए। इस मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार, 3 नग पिस्टल बरामद हुए हैं। 5 अज्ञात शूटर और हथियार सप्लायर फरार हैं। झारखंड और रायगढ़ के हथियार सप्लायर फरार हैं।

Read more: मां-बाप की हैवानियत! नाबालिग बेटी के साथ की ऐसी घिनौनी करतूत, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह 

Bilaspur: Big disclosure on history sheeter shooting: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में गोलीकांड केस में हर रोज जुर्म के नए पन्ने खुल रहे हैं। पुलिस ने इस खूनी खेल में 2 और संदेहियों को अरेस्ट किया है। संदेहियों के पास से पिस्टल भी जब्त किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर संजू गोलीकांड केस में अवैध पिस्टल के साथ दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। शूटरों और मुख्य आरोपी कपिल को भगाने में सहयोग करने वाले युवक भी पुलिस हिरासत में हैं। हत्या का मुख्य संदेही कपिल त्रिपाठी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers