Arun Pati Tripathi got bail from High Court

करोड़ों के शराब घोटाले में फंसे आबकारी विभाग के अफसर को मिली जमानत, हाईकोर्ट से आदेश जारी…

AP Tripathi got bail from High Court: शराब घोटाला मामले में आबकारी विभाग के अफसर एपी त्रिपाठी को हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत मिली है।

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 06:58 PM IST, Published Date : February 15, 2024/6:58 pm IST

Arun Pati Tripathi got bail from High Court: बिलासपुर। 2 हजार करोड़ के कथित शराब घोटाला मामले में आबकारी विभाग के अफसर एपी त्रिपाठी को हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट की सिंगल बेंच ने एपी त्रिपाठी की जमानत याचिका मंजूर कर ली है। बता दें कि बुधवार को इस केस की सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने सुनवाई पूरी कर फैसला सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने आज आर्डर जारी किया है।

Read more: Healthy Food For Kids: कंप्यूटर से भी तेज चलने लगेगा आपके बच्चे का दिमाग, सिर्फ डाइट में शामिल करें ये पांच फूड 

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने शराब घोटाला मामले में बीते मई माह में आबकारी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी और शराब वितरण कंपनी सीएसएमसीएल के पूर्व एमडी अरुण पति त्रिपाठी को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उनसे पूछताछ कर ईडी की विशेष अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया था।

Read more: Medha Shankar Hot Photos: 12th Fail एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की स्टनिंग तस्वीरें… 

Arun Pati Tripathi got bail from High Court: इस दौरान उन्होंने अपने एडवोकेट के माध्यम से विशेष अदालत में जमानत अर्जी लगाई थी, जिसे खारिज कर दिया गया। बाद में त्रिपाठी ने हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में भी जमानत याचिका दायर की थी, जिसमें राहत नहीं मिली, तब हाईकोर्ट में दुबारा जमानत अर्जी लगाई और आज कोर्ट से एपी त्रिपाठी को बड़ी राहत मिली है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे