CG Drunk Teacher Video: बिलासपुर कलेक्टर बेहद नाराज.. कहा "शराबी टीचर को बर्खास्त करेंगे, पहले 15 दिन के भीतर जाँच कर ले" | CG Drunk Teacher Video

CG Drunk Teacher Video: बिलासपुर कलेक्टर बेहद नाराज.. कहा “शराबी टीचर को बर्खास्त करेंगे, पहले 15 दिन के भीतर जाँच कर ले”

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 08:44 AM IST, Published Date : March 1, 2024/8:44 am IST

बिलासपुर: मस्तूरी ब्लॉक के शासकीय जनपद प्राथमिक शाला मचहा गांव के स्कूल में एक टीचर के स्कूल में शराब पीने का वीडियों वायरल हुआ था, जिसके बाद उस टीचर को न सिर्फ निलंबित कर दिया गया हैं बल्कि उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी गई हैं। वीडियों में देखा जा सकता हैं कि शिक्षक किस तरह से शराब लेकर स्कूल पहुँचता हैं और महिला शिक्षिका के सामने हुई पैग बनाकर पीना शुरू कर देता हैं।

Read More: CG Board Examinations 2024: प्रदेश में आज से बोर्ड एग्जाम शुरू.. CM साय की परीक्षार्थियों से तनाव मुक्त रहने की अपील, दी शुभकामनायें

इस वीडियों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया में दारूबाज टीचर के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोग सिर्फ निलंबन की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं हैं, उनका कहना हैं कि ऐसे दुस्साहसी टीचर की तो नौकरी ही ख़त्म कर दी जानी चाहिए।

Read More: Rangkarmi Hemant Vaishnav: मशहूर रंगकर्मी हेमंत वैष्णव के निधन पर CM साय ने व्यक्त किया शोक.. दी श्रद्धांजलि, कल ली थी आखिरी सांस..

इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर किये गये एक पोस्ट पर बिलासपुर कलेक्टर अवनीश शरण ने प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने बताया हैं कि “इनको निलंबित कर विभागीय जाँच संस्थित कर दी गयी है। जाँच 15 दिवस में पूरी कर इन्हें बर्खास्त करने की कार्यवाही भी की जायेगी। प्रधान पाठिका ने संबंधित शिक्षक के कदाचरण की शिकायत थाने में भी की है।”