न्यायधानी में पॉच वर्षीय मासूम के साथ अन्याय! चॉकलेट देने के बहाने दो किशोर युवकों ने की दरिंदगी |

न्यायधानी में पॉच वर्षीय मासूम के साथ अन्याय! चॉकलेट देने के बहाने दो किशोर युवकों ने की दरिंदगी

five year Girl raped: चॉकलेट देने के बहाने मासूम को घर ले जाकर नाबालिगों ने वारदात को अंजाम दिया है। दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने दोनों नाबालिगों को न्यायिक रिमांड पर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 04:27 PM IST, Published Date : March 20, 2024/4:26 pm IST

Five year Girl raped in bilaspur chhattisgarh: बिलासपुर। राजधानी बिलासपुर के कोनी थाना क्षेत्र में एक 5 वर्षीय मासूम दरिंदों की हवस का शिकार हो गई है। जानकारी के मुताबिक 5 वर्षीय मासूम को गांव के ही 15 वर्षीय दो किशोर चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने घर ले गए। यहां दोनों ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। मासूम रोते बिलखते अपने घर पहुंची, तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई।

read more: Jan Adhikar Party will Merge with Congress : जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में होगा विलय, लालू और तेजस्वी यादव से मुकाकात करने के बाद पप्पू यादव ने लिया ये बड़ा फैसला

Five year Girl raped in bilaspur chhattisgarh

चॉकलेट देने के बहाने मासूम को घर ले जाकर दुष्कर्म

न्यायधानी में फिर से एक मासूम से अन्याय हुआ है। बिलासपुर में तीन वर्षीय मासूम के बाद अब एक और 5 वर्षीय मासूम बच्ची दरिंदगी का शिकार हुई हैं। दो नाबालिगों ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है। चॉकलेट देने के बहाने मासूम को घर ले जाकर नाबालिगों ने वारदात को अंजाम दिया है। दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने दोनों नाबालिगों को न्यायिक रिमांड पर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

read more: Budaun Double Murder Case: पहले घर आकर मदद के लिए मांगे पैसे, फिर छत में टहलने के बहाने दो मासूमों का रेता गला, दिल दहला देगी बदायूं कांड की कहानी

परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत कोनी थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया। एएसपी बिलासपुर उमेश कश्यप ने बताया कि पूछताछ में नाबालिगों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। बहरहाल, दोनों नाबालिगों को न्यायिक रिमांड बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है। बता दें कि तीन दिन के भीतर ये दूसरी घटना है, जिसमें दो मासूम दरिंदगी की शिकार हुई हैं।