Jan Adhikar Party will merge with Congress

Jan Adhikar Party will Merge with Congress : जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में होगा विलय, लालू और तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के बाद पप्पू यादव ने लिया ये बड़ा फैसला

Jan Adhikar Party will merge with Congress: जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव आज शाम अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 02:58 PM IST, Published Date : March 20, 2024/2:50 pm IST

Jan Adhikar Party will merge with Congress ; पटना। लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरशोर से चल रही है। बीजेपी जहां लगातार अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही है तो वहीं दूसरी ओर यूपी, बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर ‘इंडिया’ महागठबंधन का मंथन जारी है। इस बीच, बिहार से विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को एक और फायदा हुआ है। लालू यादव और तेजस्वी यादव से मुकाकात करने के बाद पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव आज शाम अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय करेंगे।

read more : Holi in Ayodhya : ‘अवध में होली खेले रघुवीरा’..! अयोध्या में साधु-संत खेलते हैं भगवान श्रीराम के साथ होली, बजरंगबली देते हैं सभी देवी-देवताओं को निमंत्रण 

Jan Adhikar Party will merge with Congress : पप्पू यादव ने कहा कि हमारी कोशिश है किसी भी कीमत पर सीमांचल और मिथिलांचल में भाजपा रोका जाए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने 17 महीने तक काम किया और भरोसा बनाया। राहुल गांधी ने दिल जीता और लोगों को आशा दी। उन्होंने कहा कि हम सभी लोग मिलकर सिर्फ 2024 का लोकसभा चुनाव ही नहीं जीतेंगे, बल्कि 2025 में बिहार विधानसभा का चुनाव भी जीतेंगे।

 

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से पप्पू यादव की कांग्रेस से नजदीकियों की खबरें आ रही थीं। उनकी पत्नी रंजीत रंजन कांग्रेस की राज्यसभा सांसद भी हैं। इससे पहले वह सुपौल से राजद की सांसद थीं। वहीं, दिनों पप्पू यादव को लेकर कांग्रेस और राजद के बीच बात नहीं बन पा रही थी। कहा जा रहा था कि जब तक लालू यादव से हरी झंडी नहीं मिलेगी तब तक पप्पू यादव की महागठबंधन में एंट्री संभव नहीं होगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp