Love Jihad In Bilaspur

Love Jihad in CG: ‘शादी करनी है तो इस्लाम कबूलना होगा, नहीं तो..’, पीड़िता ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

Love Jihad In Bilaspur छत्तीसगढ़ में लव जिहाद.. 'शादी करनी है तो इस्लाम कबूलना होगा', पीड़िता ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2023 / 04:30 PM IST, Published Date : June 30, 2023/4:27 pm IST

Love Jihad In Bilaspur बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाहर से आकर शहर में नौकरी कर पढ़ाई कर रही युवती से आरोपी आकिब जावेद ने दोस्ती की। इतना ही नहीं पीड़िता को नौकरी लगाने के नाम पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया उसके बाद शादी का भरोसा दिलाकर दुष्कर्म करता रहा। युवती ने जब उस पर शादी का दबाव बनाया तो उसने इस्लाम कबूल करने पर शादी करने की बात कही।

Read More: ऐसे शिक्षकों की नौकरी खतरे में, फर्जी पाए जाने पर सीधे होंगे बर्खास्त 

जब पीड़िता ने इस्लाम कबूल करने से मना किया तो उसने शादी से इनकार कर दिया और इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी युवक अपने भाई के पुलिस में होने का धौंस दिखाकर उसे डराया धमकाया और मारपीट की। किसी तरह पीड़िता ने इसकी शिकायत सकरी थाने में की, जिसके बाद पुलिस आरोपी आकिब जावेद निवासी कुम्हारपारा के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया गया। पीड़िता ने पूरी घटना के बारे में बताते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है ताकि कोई दूसरी लड़की इस तरह की घटना का शिकार न बने। इधर सकरी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, और उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें