Rahul admitted in ICU, CM Baghel tweeted the information

राहुल ICU में भर्ती, सीएम बघेल ने ट्वीट कर दी जानकारी, कहा – हमारा बहादुर कुशल हाथों में…

Rahul admitted in ICU, CM Baghel tweeted the information : राहुल को बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया है। इस बात की पुष्टी सीएम बघेल ने ट्वीट...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 15, 2022/3:15 am IST

बिलासपुर । राहुल को बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया है। इस बात की पुष्टी सीएम बघेल ने ट्वीट कर की है। सीएम बघेल लगातार राहुल के स्वास्थय का जायजा ले रहे है। उन्हें अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा आप सबकी दुआ से हमारा बहादुर राहुल कुशल हाथों में पहुंच गया है। कुछ देर पहले एम्बुलेंस उसे लेकर बिलासपुर के अपोलो अस्पताल पहुंच चुकी है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम की निगरानी में उसे फिलहाल आई सी यू में रखा गया है।

 

इससे दो घंटे पहले सीएमओ ने ट्वीट कर बताया था कि राहुल की स्थिति अभी स्थिर है। वहीं एम्बुलेंस में मौजूद एक डाक्टर ने बताया कि प्राथमिक जांच में बीपी, शुगर, हार्ट रेट नॉर्मल है और फेफड़े भी क्लियर हैं। बिलापुर अपोलो अस्पताल के में पूरी तैयारी हो चुकी है, कुछ ही देर में एम्बुलेंस बिलासपुर पहुंच जाएगी।

 

10 जून को बोरवेल में गिरा था राहुल

‘Operation Rahul’ : राहुल साहू (10) का शुक्रवार दोपहर 2 बजे के बाद से कुछ पता नहीं चला। जब घर के ही कुछ लोग बाड़ी की तरफ गए तो राहुल के रोने की आवाज आ रही थी। गड्‌ढे के पास जाकर देखने पर पता चला कि आवाज अंदर से आ रही है। बोरवेल का गड्‌ढा 80 फीट गहरा है।