परदेस में बयान, प्रदेश में घमासान! विदेश में दिए राहुल गांधी के बयान पर आमने-सामने आए भाजपा और कांग्रेस नेता |

परदेस में बयान, प्रदेश में घमासान! विदेश में दिए राहुल गांधी के बयान पर आमने-सामने आए भाजपा और कांग्रेस नेता

उन्होंने कहा कि दुश्मनों को ताकत दिखाने की जगह हम आपस में लड़ रहे हैं... तो भागवत के इस बयान पर CM भूपेश ने PM मोदी का एक बयान याद दिला दिया.. जिस पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है।

Edited By :   June 2, 2023 / 11:45 PM IST

Rahul Gandhi’s statement given abroad रायपुर। अमेरिका की धरती में राहुल गांधी के दिए बयान पर सियासत थमती नहीं दिख रही… राहुल गांधी ने कई अलग-अलग बयान दिए थे… उन्होंने PM मोदी पर तंज भी कसा… और देश में दलितों- आदिवासियों पर अत्याचार होने की बात कही है… अब RSS प्रमुख मोहन भागवत ने राहुल के बयान पर करारा प्रहार किया है.. उन्होंने कहा कि दुश्मनों को ताकत दिखाने की जगह हम आपस में लड़ रहे हैं… तो भागवत के इस बयान पर CM भूपेश ने PM मोदी का एक बयान याद दिला दिया.. जिस पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है।

राहुल गांधी के अमेरिका की धरती पर दिए बयान से देश की सियासत गरमाई हुई है… दरअसल राहुल ने कहा है कि भारत में दलित आदिवासी समाज समेत कई वर्ग के लोगों के साथ अत्याचार और अन्याय हो रहा है… राहुल ने ये भी कहा है कि PM मोदी भगवान को भी दुनिया चलाना सिखा देंगे… विदेशी धरती पर उनके इस बयान का विरोध भी जमकर हो रहा है… RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि… विदेश में देश का अपमान ठीक नहीं है.. भारत को नीचा दिखाने वाले दुश्मन हैं।

Rahul Gandhi’s statement given abroad भागवत की प्रतिक्रिया पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जवाब दिया.. कहा कि विदेश में मोदी के दिए बयान को भी भागवत याद करें। तब मोदी ने कहा था कि भारत में पैदा होना दुर्भाग्य है…मुख्यमंत्री ने सवाल किया है कि तब क्या भागवत कुंभकर्णी नींद में थे..? मुख्यमंत्री के इस बयान पर भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने पलटवार किया है।

चुनावों से पहले राहुल गांधी के बयान ने सियासी तपिश को बढ़ा दिया है… BJP और RSS इसे देश के दुश्मन जैसा बर्ताव करार दे रहे हैं… तो कांग्रेस BJP को उसके ही दिग्गज नेताओं के बयान याद दिला रही है। कुल मिलाकर अगले 12 महीने में दो बड़े चुनाव हैं… ऐसे में बयानों की तपिश सियासी नफे नुकसान से भी जुड़ी होगी।

read more:  कोरोमंडल ट्रेन हादसे में 50 लोगों की मौत की खबर! PM मोदी और CM भूपेश बघेल और शिवराज सिंह ने जताया दुख 

read more: भोपाल के इतिहास और नवाबों पर नया विवाद शुरू! गीतकार मनोज मुंतशिर ने अंतिम नवाब हमीदुल्लाह खां को बताया आतंकवादी