BJP and Congress parties campaigned vigorously in third and final phase in CG

#SarkarOnIBC24 : आखिरी चरण… आखिरी दांव! बीजेपी और कांग्रेस नेताओं ने भरा जीत का दम, आखिर जनता किसे देगी सर्मथन?

आखिरी चरण... आखिरी दांव! बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बड़े दावे, BJP and Congress parties campaigned vigorously in third and final phase in CG

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 12:29 AM IST, Published Date : May 6, 2024/12:11 am IST

सौरभ सिंह परिहार/रायपुरः SarkarOnIBC24  छत्तीसगढ़ में तीसरे और अंतिम चरण में दोनों पार्टियों ने जोरदार प्रचार किया और एक दूसरी पर जमकर वार-पलटवार किए। बीजेपी की ओर से सीएम विष्णुदेव साय और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने रायपुर में प्रेस कॉन्फेंस की, जिसमें उन्होंने जनता को अपने चुनावी एजेंडा की खास बाते बताई और तीसरे चरण से पहले आखिरी दांव खेला।

Read More : Rahul Gandhi White T Shirt : राहुल गांधी ने आखिर खोल ही दिया सफेद टी-शर्ट का राज, बताया क्यों नहीं पहनते दूसरे रंग के कपड़े? 

SarkarOnIBC24  छत्तीसगढ़ में 7 मई को होने जा रहे अंतिम चरण के मतदान से पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों की ओर से किए जा रहे जीत के इन दावों में कितनी हकीकत है इसका पता तो 4 जून को नतीजों के दिन ही मालूम पड़ेगा, लेकिन दोनों ही पार्टियों ने अंतिम घमासान से पहले अपना पूरा दम खम लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। चुनाव प्रचार थमने से पहले दोनों ही दलों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मतदाताओं तक अपना संदेश पहुंचाने की कोशिश की। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जहां मोदी की गारंटी को वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने मोदी की असफलताओं को गिनाया।

Read More : CG News : रेलवे स्टेशन के फर्स्ट क्लास वेटिंग हॉल में लगी भीषण आग, आनन-फानन में यात्रियों निकाला गया बाहर, मचा हड़कंप 

छत्तीसगढ़ के तीन चरणों में हो रहे चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने अपनी ओर से पूरा दमखम लगाया। भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत कई राष्ट्रीय नेताओं ने सभाएं ली है। वहीं कांग्रेस की ओर से अध्यक्ष मल्लिकाजुर्न खरगे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, और सचिन पायलट जनता से रूबरू हुए। दोनों पार्टियों ने महिलाओं और युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए विशेष गारंटी दी है..तो वही जातिगत समीकरण को साधकर वोट पाने की दिशा में भी मेहनत की है। ऐसे में अब 4 जून को देखना होगा कि जनता ने किसकी मेहनत व गारंटी को देख अपना मत दिया है?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp