अब ढलान पर है बीजेपी...अकेले नहीं ED, IT और CBI के साथ लड़ती है चुनाव, CM भूपेश ने साधा निशाना |

अब ढलान पर है बीजेपी…अकेले नहीं ED, IT और CBI के साथ लड़ती है चुनाव, CM भूपेश ने साधा निशाना

बिलासपुर से रवाना होने के दौरान वो सर्किट हाऊस में मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा और आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ मॉडल सीखने आते हैं ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 9, 2022/1:43 pm IST

cm bhupesh on bjp rss: बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज बीजेपी को लेकर बड़ा तंज कसा है, सीएम भूपेश ने कहा है कि भाजपा अब ढलान पर है। वहीं साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा अब अकेले चुनाव नही लड़ती उसके साथ ईडी, आईटी, सीबीआई भी लड़ती है। सीएम भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ की कई योजनाओं को अपनाया है।

दरअसल, नए जिले के उद्घाटन के लिए मनेन्द्रगढ़ के लिए रवाना होते हुए सीएम भूपेश बघेल ने यह बात कही है। बिलासपुर से रवाना होने के दौरान वो सर्किट हाऊस में मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा और आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ मॉडल सीखने आते हैं ।

read more: कभी भी मुख्यमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव, BJP नेता ने किया बड़ा दावा

सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की कई योजनाओं को केंद्र सरकार ने अपनाया है। सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब ढलान पर है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी, आईटी, सीबीआई के छापे को लेकर भाजपा पर करारा तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी पाकिस्तान क्रिकेट की तरह है । जैसे पाकिस्तान में दो एंपायर कभी खेला करते थे, उसके बाद नेशनल एम्पायर नियुक्त किया जाता था, उसी तरह भाजपा अकेले नहीं लड़ती है, ईडी, आईटी, सीबीआई जैसे सेंट्रल एजेंसियां भी उसके साथ लड़ती है।

read more:  यहां Student हिंदी पढ़ना भी नहीं जानते | School के बच्चों ने बताया- Teacher आते हैं पर पढ़ाते नहीं

cm bhupesh on bjp rss: वहीं सीएम बघेल ने भाजपा के खिलाफ संयुक्त मोर्चे को उतारने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी । इस संदर्भ में आलाकमान निर्णय लेगा, क्या करना है क्या नहीं करना यह हाईकमान तय करेगा।

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल आज मनेंद्रगढ़ जिले का उद्घाटन करेंगे, यह प्रदेश का 32 जिला बन रहा है , उसके बाद सीएम आज ही सक्ती जिले का भी उद्घाटन करेंगे, आज से प्रदेश में 33 जिले हो जाएंगे।

 
Flowers