BJP Leader Raman Singh Statement on Modi Surname Case

मोदी सरनेम मामले पर पूर्व सीएम रमन सिंह का बड़ा बयान, बोले- राहुल गांधी बड़बोलेपन दिखाते है, उन्हें अब सबक लेना चाहिए

BJP Leader Raman Singh Statement on Modi Surname Case of Rahul gandhi

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : March 23, 2023/12:42 pm IST

रायपुर: Raman Singh Statement on Modi Surname Case कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से 2019 में मोदी सरनेम को लेकर की गई टिप्पणी के मामले में आज सूरत की अदालत ने फैसला सुना दिया। कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी करार दिया है। कोर्ट ने उन्हें दो साल की जेल की सजा सुनाई। हालांकि, मामले में उन्हें तुरंत ही जमानत भी मिल गई। इस पर अब देश भर से नेताओं की प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गई है।छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा कि देश में कानून से बड़ा कोई नहीं है। अब राहुल गांधी बड़बोलेपन दिखाते रहें। इस फैसले से राहुल गांधी सबक लें। कांग्रेस अपनी अस्तित्व बचाने में लगी है।

Read More : राहुल गांधी को ‘मोदी सरनेम’ मामले में दो साल की सज़ा, जानिए क्या है पूरा मामला… 

क्या है मामला, जिसमें राहुल की पेशी होगी?

Raman Singh Statement on Modi Surname Case : 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कर्नाटक के कोलार में एक रैली में राहुल गांधी ने कहा था, कैसे सभी चोरों का उपनाम मोदी है? इसी को लेकर भाजपा विधायक व गुजरात के पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था। उनका आरोप था कि राहुल ने अपनी इस टिप्पणी से समूचे मोदी समुदाय का मान घटाया है। वायनाड से लोकसभा सदस्य राहुल ने 2019 के आम चुनाव से पहले कर्नाटक के कोलार में आयोजित जनसभा में इस मामले से जुड़ी टिप्पणी की थी।

Read More : Modi surname remark case : मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को दो साल की सजा, याचिकाकर्ता पूर्णेश मोदी ने किया फैसले का स्वागत, कही ये बात

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट एचएच वर्मा की अदालत ने पिछले शुक्रवार को दोनों पक्षों की अंतिम दलीलें सुनने के बाद फैसला सुनाने के लिए 23 मार्च की तारीख तय की। राहुल इस मामले की सुनवाई के दौरान तीन बार अदालत में पेश हुए। अक्तूबर 2021 में बयान दर्ज कराने के लिए अदालत पहुंचे राहुल ने खुद को निर्दोष बताया था।

 
Flowers