BJP made serious allegations against the members of the committee

शराबबंदी पर सियासत: भाजपा ने कमेटी के सदस्यों पर लगाए ये गंभीर आरोप, कांग्रेस ने किया पलटवार

शराबबंदी पर सियासत: भाजपा ने कमेटी के सदस्यों पर लगाए ये गंभीर आरोप : BJP made serious allegations against the members of the committee

Edited By: , August 18, 2022 / 12:04 AM IST

रायपुरः छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को भले ही अभी वक्त है, लेकिन सत्ता पक्ष-और विपक्ष के बीच वार-पलटवार अपने चरम पर है। वहीं, अब शराबबंदी के मुद्दे पर दोनों पार्टियां आमने-सामने हैं।

Read more : बेहद कम उम्र में बॉलीवुड के इस एक्टर ने रचाई तीन हसीनाओं से शादी, लुक्स और बॉडी के मामलें मे सलमान और शाहिद से कम नहीं… 

छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर एक बार फिर से सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. प्रदेश में शराबबंदी के लिए बनाई गई कमेटी ने अपनी बैठक में देश के उन राज्यों का दौरा करने का निर्यण लिया है, जहां पर शराबबंदी की गई है। लेकिन बीजेपी नेता अजय चंद्राकर ने कहा कि सरकार की इच्छा शक्ती नहीं है, वरना एक आदेश पर शराबबंदी हो सकती है। वहीं, बीजेपी नेता रामविचार नेताम ने तो कमेटी के सदस्यों पर ही गंभीर आरोप लगा दिए।

Read more : लड़का से लड़की बना ये मशहूर स्टार, चार-पांच नहीं कराई 90 सर्जरी

वहीं, बीजेपी नेताओं के बयान पर कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को ऐसे बयानों से बचना चाहिए। असल में दोनों ही पार्टियां अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। ऐसे में ये एक-दूसरे को घेरने का कोई भी मौका छोड़ नहीं रही है।