BJP MLA will not ask questions to minister Amarjit Bhagat in CG Assembly

विधानसभा में मंत्री अमरजीत भगत से प्रश्न नहीं पूछेंगे भाजपा विधायक, पूरे सत्र भर बहिष्कार करने का किया ऐलान

विधानसभा में मंत्री अमरजीत भगत से प्रश्न नहीं पूछेंगे भाजपा विधायक : BJP MLA will not ask questions to minister Amarjit Bhagat in CG Assembly

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 14, 2022/3:56 pm IST

रायपुरः BJP MLA will not ask questions छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के 6वें दिन सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली है। बीजेपी विधायक दल ने छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के बहिष्कार का फैसला किया है। बीजेपी विधायक अब पूरे सत्र भर मंत्री भगत से संबंधित विभागों से सवाल नहीं पूछेंगे। इसके साथ ही उनके विभागों की चर्चा में भी शामिल नहीं होंगे।

Read more :  आतंकियों ने राजधानी के इन इलाकों में बांटी आपत्तिजनक सामग्री, कोर्ट में जज के सामने किए कई सनसनीखेज खुलासे 

BJP MLA will not ask questions दरअसल, कांग्रेस विधायक आशीष छाबड़ा के ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बीजेपी की हस्तक्षेप को खाद्य मंत्री अमरजीत भगत द्वारा मछली बाजार कहने के बाद सदन में सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच गतिरोध उत्पन्न हो गया था। भाजपा विधायकों ने मंत्री भगत के बयान का विरोध करते हुए सदन के गर्भगृह में घुस गए। जिससे सदन में मौजूद बीजेपी के सभी विधायक सदन की कार्रवाई से निलंबित हो गए। और अध्यक्ष को सदन की कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी।

Read more :  LIVE Breaking News Update 14 March 2022 Corona Vaccination Update : अब 12 साल से ऊपर के बच्चों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, बुजुर्गों को बूस्टर डोज पर भी बड़ा फैसला

सदन की कार्रवाई दोबारा शुरू होने के बाद एक बार फिर से बीजेपी और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के विधायक खाद्य मंत्री से खेद व्यक्त करने की मांग की। लेकिन उन्होंने खेद व्यक्त नहीं किया जिसके बाद बीजेपी विधायक दल ने पूरे सत्र के दौरान खाद्य मंत्री के बहिष्कार का ऐलान कर दिया। राज्य के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि- पूरे सत्र के दौरान बीजेपी खाद्य मंत्री से न को कोई सवाल करेगा और ना ही उनके विभाग से संबंधित किसी भी चर्चा में भाग लेगा।

 
Flowers