'भाजपा कहती है सारे मुसलमान को पाकिस्तान भेजो...पाकिस्तान को अखंड भारत में मिला लो', CM भूपेश का BJP पर बड़ा हमला |

‘भाजपा कहती है सारे मुसलमान को पाकिस्तान भेजो…पाकिस्तान को अखंड भारत में मिला लो’, CM भूपेश का BJP पर बड़ा हमला

सीएम ने असम के मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार किया। इसके साथ ही उन्होंने मोहन भागवत को कौशल्या मंदिर दर्शन करने के लिए कहा। वहीं सीएम ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की भी जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 7, 2022/11:47 am IST

CM Bhupesh’s big attack on BJP: रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज तमिलनाडु रवाना होने से पहले कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। सीएम ने असम के मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार किया। इसके साथ ही उन्होंने मोहन भागवत को कौशल्या मंदिर दर्शन करने के लिए कहा। वहीं सीएम ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की भी जानकारी दी।

असम के मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि वे आजकल जहर उगल रहे हैं। वे पहले कांग्रेस में थे अब भाजपा में चले गए, नया मुल्ला ज्यादा प्याज खाता है, ये संघ कार्यालय में गए होंगे। वहां अखंड भारत का नक्शा देखा होगा, जिसमें पाकिस्तान, नेपाल, भूटान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान दर्शाया गया होगा। भाजपा के लोग कहते हैं सारे मुसलमान को पाकिस्तान भेजो। पाकिस्तान को अखंड भारत में मिला लो।

ये भी पढ़ेंः तमिलनाडु के लिए रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, राहुल गांधी को सौंपेंगे राष्ट्रीय ध्वज

CM Bhupesh’s big attack on BJP: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोहन भागवत के दौरे को लेकर कहा है कि मुझे पता चला है कि यहां वे छत्तीसगढ़ी व्यंजन का लुत्फ उठा रहे हैं। मोहन भागवत छत्तीसगढ़ की संस्कृति को आत्मसात करें, छत्तीसगढ़ भाईचारा और शांति का प्रदेश है, ये प्रदेश कबीर और घासीदास का है। यहां माता कौशल्या का मंदिर है। मैं उनसे आग्रह करूंगा कि वे कौशल्या माता मंदिर का दर्शन करें। वहां के सौंदर्य को देखें। साथ ही सीएम ने यह भी कहा कि वे यहां के गौठान का स्वरूप देखें और स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल के विद्यार्थियों से बात करें।

ये भी पढ़ेंः ‘ये बन चुकी है हिन्दू’ कहकर जिन्दा जला देने का फतवा जारी, भाजपा नेता ने की सुरक्षा की मांग

बता दें कि आज से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरूआत होने वाली है। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु से इस यात्रा का आगाज करेंगे। उद्घाटन समारोह के लिए गांधी मंडपम में तमिलनाडु, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्री राहुल गांधी को राष्ट्रीय ध्वज सौंपेंगे। यात्रा में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश आज तमिलनाडु के लिए रवाना हुए।

ये भी पढ़ेंः उप्र : खड़े ट्रक से कार के टकराने से एक व्यक्ति की मौत, चार घायल

अपने इस दौरे को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि इस यात्रा के जरिए देशभर के अनेकों राज्य से आमजनता जुड़ेगी। करीब साढ़े 3 हजार किलोमीटर की यात्रा होगी। जिसके माध्यम से नफरत फैलाने की कोशिश को दूर करने का प्रयास होगा। महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर चर्चा होगी, जनता से जुड़े मुद्दों पर बात होगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र की नाकामियों से आमजनता की परेशानी बढ़ी है। इन्ही मुद्दो को लेकर पदयात्रा की जा रही हैं। बहुत दिनों बाद किसी राजनेता द्वारा पद यात्रा की जा रही है। समाज पर इसका अच्छा असर देखने को मिलेगा। आईटी की रेड को लेकर सीएम ने कहा मैंने पहले ही कहा था आईटी आई है पीछे ईडी भी आएगी।