भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर पहुंचे रायपुर, बोले- अपने वादे पूरे करने आई है भाजपा की सरकार |

भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर पहुंचे रायपुर, बोले- अपने वादे पूरे करने आई है भाजपा की सरकार

BJP state in-charge Om Mathur big statement: ओम माथुर ने कहा कि यह जनकल्याण की सरकार है। छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने वाली सरकार है। हम विचार विमर्श करके आगे भी फैसला लेंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 06:16 PM IST, Published Date : January 4, 2024/6:16 pm IST

BJP state in-charge Om Mathur big statement: रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आज रायपुर पहुंचे हैं। इस दौरान उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा ने उनका स्वागत किया है। ओममाथुर कल प्रदेश मंत्रियों, प्रदेश पदाधिकारियों और विधायकों की बैठक लेंगे।

रायपुर पहुंचने पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि भाजपा की सरकार अपने वादे पूरे करने आई है, हमने पहले ही कहा था कि सरकार बनते ही हम फैसला लेना शुरू कर देंगे। ओम माथुर ने कहा कि यह जनकल्याण की सरकार है। छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने वाली सरकार है। हम विचार विमर्श करके आगे भी फैसला लेंगे।

read more: लंदन की भूमिगत ट्रेन में महिला के सामने आपत्तिजनक हरकत करने वाले भारतवंशी को नौ महीने की जेल

वहीं ओम माथुर ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ता। पहले भी बहुत सी यात्राएं की है पहले भारत जोड़ो यात्रा निकाली अब न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। माथुर ने कहा कि राहुल गांधी पहले अपने खुद के साथ न्याय करें। 65 साल तक इस खानदान ने देश को लूटा है और अब वे देश के लिए न्याय यात्रा की बात कर रहे हैं।

read  more: Bijapur Naxal News: नक्सली मुठभेड़ में मासूम की मौत के बाद उठें कई सवाल, पिता का छलका दर्द कहा- ‘मुझे मुआवजा नहीं बल्कि बेटी के बदले बेटी चाहिए’