पत्थलगांव मामले में BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने किया जिला बंद का ऐलान, 1 करोड़ मुआवजा और नौकरी की मांग की

BJP प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा कि मुआवजा के साथ सरकार पीड़ित परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दे।

Edited By: , October 16, 2021 / 12:40 PM IST

President Sai announces district bandh

रायपुर, बिलासपुर। जशपुर जिले के पत्थलगांव इलाके में सामने आए कार से रौंदने के मामले में बीजेपी ने भूपेश सरकार से मृतक के परिजन को 1 करोड़ की मुआवजा राशि देने की मांग की है। BJP प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा कि मुआवजा के साथ सरकार पीड़ित परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दे।

ये भी पढ़ें:  राजशाही पोशाक में नजर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बेटे के साथ की कुलदेवी की पूजा अर्चना

वहीं हादसे के विरोध में विष्णुदेव साय ने शनिवार को जिला बंद का ऐलान किया है। हादसे पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि छग सरकार से घायलों के समुचित उपचार की अपेक्षा है। पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने की अपेक्षा है। प्रभु श्रीराम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य कामना है।

ये भी पढ़ें :  हारमोनियम लेकर सड़क पर आ गया ये स्टार सिंगर! लड़के ने 12 रुपए दिए तो हो गए भावुक

IG रतनलाल डांगी पत्थलगांव रवाना

आईजी रतनलाल डांगी पत्थलगांव रवाना हुए है। आई पत्थलगांव में हालातों का जायजा लेंगे। बता दें कि हादसे में 16 से ज्यादा घायल हुए हैं। जबकि 5 की हालत गंभीर है। हादसे के बाद आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर जमकर हंगामा किया। वहीं आश्वासन के बाद चक्काजाम खत्म किया। कलेक्टर-SP और विधायक रामपुकार सिंह ने के आश्वासन के बाद चक्काजाम खत्म किया। कहा कि मृतक के परिजन को मुआवजा राशि दिलाई जाएगी। इस दौरान हादसे में 2 मिनट का मौन रखकर मृतक को श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ें:  आस्था की अग्नि परीक्षा! दहकते अंगारों पर नंगे पैर चलते हैं ग्रामीण, आज तक नहीं हुआ कोई घायल