BJP state working committee meeting in raipur

भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक जारी, बीजेपी ने पारित किया छत्तीसगढ़ बचाओ संकल्प

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति ने प्रस्ताव पारित कर सीएम का इस्तीफा मांगा है। इसी बैठक में छत्तीसगढ़ बचाओ संकल्प लाया गया है। शिवरतन शर्मा ने 'छत्तीसगढ़ बचाओ संकल्प’ पेश किया है। जिसे कार्यसमिति के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से पारित किया है।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2023 / 03:48 PM IST, Published Date : May 16, 2023/3:29 pm IST

BJP state working committee meeting in raipur:  रायपुर। भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक शुरू हो गई है। BJP प्रदेश प्रभारी ओम माथुर की अध्यक्षता में यह बैठक हो रही है। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, सांसद संतोष पांडे प्रमुख रूप से मौजूद हैं। यह बैठक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हो रही है। बैठक में भाजपा ने सीएम भूपेश बघेल का इस्तीफा मांगा है। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति ने प्रस्ताव पारित कर सीएम का इस्तीफा मांगा है। इसी बैठक में छत्तीसगढ़ बचाओ संकल्प लाया गया है। शिवरतन शर्मा ने ‘छत्तीसगढ़ बचाओ संकल्प’ पेश किया है। जिसे कार्यसमिति के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से पारित किया है। बैठक में शराब घोटाले के लिये कांग्रेस सरकार की निंदा की गई है।

इसके पहले प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों की बैठक के पहले ओम माथुर ने महामंत्रियों की बैठक सोमवार रात को की थी । इन बैठकों के एजेंडो को लेकर प्रदेश महामंत्री ओ पी चौधरी का कहना है कि मुख्य रूप् से दो एजेंडो पर फोकस करते हुए कार्यसमिति की बैठक हो रही है…एक विपक्ष की भूमिका को मजूबत करते हुए भ्रष्टाचार के अलग अलग मामलों में छत्तीसगढ़ सरकार को घेरने और दूसरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यों और सफलताओं को छत्तीसगढ़ के अंतिम छोर की जनता तक पहुंचाना है ।

बता दें कि बैठक में बीजेपी विधानसभा चुनाव को लेकर खास रणनीति पर चर्चा की गई है। चुनाव में जीत को लेकर सभी से चर्चा कर प्लान तैयार किया जाएगा। बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव,भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप,विजय शर्मा ओपी चौधरी सहित वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद हैं।

बैठक में बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व के दिए नए प्लान पर काम करने के लिए मंथन हो रहा है। पार्टी को उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव में इस प्लान पर काम करने से बड़ा लाभ मिल सकता है। इसी रणनीति को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे। इस रणनीति पर न केवल विधानसभा चुनाव बल्कि लोकसभा चुनाव पर भी काम किया जाएगा। इस संबंध में पार्टी के सीनियर नेताओं को भी टारगेट दिया गया है। इस प्लान को अमलीजामा पहनाने का दायित्व बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को दिया गया है। आज मंगलवार को आयोजित बैठक में ओम माथुर ने सभी को इस नए प्लान के बारे में बताया। अब इसी प्लान पर बीजेपी काम करेगी। बता दें कि मई का महीना बीजेपी के लिए खास रहने वाला है। क्योंकि इस महीने पार्टी के कई केंद्रीय नेता छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे।

read more:पति-पत्नी को वाहन ने मारी टक्कर। हादसे में पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर। देखिए…

read more: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विशेष पहल, पहली बार प्रदेश में होगा‘राष्ट्रीय रामायण महोत्सव’ का आयोजन, देश के विभिन्न राज्यों और विदेशी कलाकार भी होंगे शामिल