Budget 2023-24: Know What aspects Youth

Budget 2023-24 से रायपुर के युवाओं का है ऐसी उम्मीद, क्या खरा उतरेगी मोदी सरकार?

उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार के बजट में मोदी सरकार आम जनता को बड़ी राहत दे सकती है! Budget 2023-24: Know What aspects Youth

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 06:15 PM IST, Published Date : January 30, 2023/6:04 pm IST

रायपुर: Budget 2023-24: Know What aspects Youth  केंद्र की मोदी सरकर आज से दो दिन बाद यानि 1 फरवरी को साल 2023-24 का बजट पेश करेगी। उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार के बजट में मोदी सरकार आम जनता को बड़ी राहत दे सकती है। वहीं, आम जनता की ये भी उम्मीद है कि पेट्रोल-डीजल सहित दैनिक उपभोग पर लगाए जाने वाले टैक्स को लेकर भी बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

Read More: The coach resigned: भारतीय टीम के कोच का इस्तीफा, वर्ल्डकप में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से थे नाखुश

Budget 2023-24: Know What aspects Youth  वैसे तो हर किसी को इस बजट से बड़ी उम्मीद है। गृहणियों को घरेलू गैस सिलेंडर सहित दैनिक उपभोग की चीजों में राहत की उम्मीद है तो वहीं युवाओं को इले​क्ट्रॉनिक गैजेट्स के दामों में राहत की उम्मीद है। वहीं, आम जनता को पेट्रोल-डीजल सहित कई अन्य चीजों पर राहत का ऐलान किए जाने की उम्मीद है। अब ये तो 1 फरवरी को ही क्लीयर हो पाएगा कि मोदी सकरार की बजट 2023-24 कितनी राहत भरी होगी।

Read More: गोरखनाथ मंदिर में हमले के आरोपी मुर्तजा अब्बास को मिली फांसी की सजा, NIA कोर्ट ने सुनाया फैसला

इस बीच रायपुर के युवाओं ने IBC24 से बात कर बजट की उम्मीदों को लेकर बड़ी बात कही है। युवाओं की मांग है कि मोबाइल फोन, चार्जर, आई फोन, आई पैड के दामों में कमी आनी चाहिए। क्योंकि इस डिजिटल युग में उनकी पढ़ाई से लेकर सभी तरह के काम टेक्नोलॉजी पर ही निर्भर हैं। युवाओं ने पेट्रोल डीजल के दामों में भी कमी की बात कही है। साथ ही स्टडी मटेरियल के दामों में भी राहत की मांग की हैं।

Read More: नमाज के दौरान मस्जिद में जोरदार धमाका, अब तक 32 लोगों की मौत, और बढ़ सकता है मृतकों का आंकड़ा

युवाओं का कहना हैं कि पेट्रोल डीजल से लेकर खाद्य सामग्रियों और स्टडी मटेरियल के दामों में कमी की जानी चाहिए काफी युवा ऐसे भी हैं जो घर से दूर रहकर पढ़ाई करते हैं ऐसे में उनका खर्च नहीं चल पाता।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers