15 soldiers seriously injured in CRPF Bus Accident In Jagdalpur

CRPF Bus Accident In Jagdalpur : CRPF जवानों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 15 जवान गंभीर रूप से हुए घायल

CRPF Bus Accident In Jagdalpur : CRPF जवानों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस हादसे में 15 से ज्यादा जवान घायल हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 12:07 PM IST, Published Date : April 21, 2024/11:31 am IST

जगदलपुर : CRPF Bus Accident In Jagdalpur : छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से इस वक्त की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां CRPF जवानों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस हादसे में 15 से ज्यादा जवान घायल हो गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम और अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद सभी घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाय गया। सभी घायल जवानों का अस्पताल में इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें : CG Sharab Ghotala News: शराब घोटाला मामले में ED का एक और बड़ा एक्शन, रिटायर्ड IAS अनिल टूटेजा गिरफ्तार

घायल जवानों का इलाज जारी

CRPF Bus Accident In Jagdalpur : मिली जानकारी के अनुसार, जवान चुनावी ड्यूटी कर दंतेवाड़ा से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान जगदलपुर के रायकोट के पास CRPF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। यह हादसा सड़क पर मवेशियों के आने के कारण हुआ। इस हादसे में 15 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे एवं घायल जवानों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सभी घायल जवानों का इलाज जारी है। बता दें कि, CRPF जवानों से भरी बस रायकोट पहुंची थी कि, तभी बस के सामने मवेशी आ गए। मवेशियों को बचाने के चलते बस अनियंत्री हो गई और पलट गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News