Bus full of pilgrims overturned uncontrolled in Jashpur

Bus Accident: तीर्थयात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 8 लोग घायल

Bus full of pilgrims overturned uncontrolled in Jashpur तीर्थयात्रियों से भरी हुई बस पलटने से अनेक यात्री घायल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 07:53 AM IST, Published Date : January 18, 2023/7:53 am IST

Bus full of pilgrims overturned uncontrolled: जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। तीर्थयात्रियों से भरी हुई बस पलटने से अनेक यात्री घायल हो गए। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दो बसों में सवार होकर यात्री तीर्थ के लिए निकले थे। इनमें से एक बस हादसे का श‍िकार हो गई। इस बस में 48 लोग सवार थे जिनमें 8 को चोट आई। उपचार के लिए श्रद्धालुओं को कुनकुरी रेफर किया गया है।

Read more: Petrol-Diesel Price Today: तेल कंपनियों ने जारी किए आज के पेट्रोल-डीजल के दाम, यहां चेक करें रेट 

बता दें कि बस तीर्थयात्रियों को लेकर बनारस से चंद्रपुर की ओर जा रही थी। सभी तीर्थयात्री बेमेतरा जिले के काशी विश्वनाथ के दर्शन करके सभी चंद्रपुर जा रहे थे। यह घटना तपकरा थाना के सिंगीबहार की है।

Read more: ‘मैं विराट के 71वें शतक से पहले नहीं करूंगा शादी’, कोहली ने पूरा किया ये वादा, फैन को दिया स्पेशल ‘वेडिंग गिफ्ट’ 

Bus full of pilgrims overturned uncontrolled: हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया और यात्रियों की चीखपुकार माहौल में गूंजने लगी। बस पलटने के बाद कड़ाके की ठंड में यात्री मदद की गुहार लगाते रहे। आसपास के लोगों ने बस पलटते ही बचाव कार्य आरंभ किया और लोगों को आवश्‍यक मदद पहुंचाई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers