‘मैं विराट के 71वें शतक से पहले नहीं करूंगा शादी’, कोहली ने पूरा किया ये वादा, फैन को दिया स्पेशल ‘वेडिंग गिफ्ट’

Fan got married on Virat Kohli 74th century अमन ने अपनी शादी वाली एक तस्वीर पोस्ट की बैकग्राउंड में टीवी पर विराट कोहली भी दिख रहे हैं।

  •  
  • Publish Date - January 18, 2023 / 07:03 AM IST,
    Updated On - January 18, 2023 / 07:04 AM IST

Fan got married on Virat Kohli 74th century: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के दुनिया भर में करोड़ों फैन्स है। विराट कोहली फिलहाल धाकड़ फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में दो शतक जड़ दिए। इससे पहले विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ भी तीसरे वनडे मुकाबले में शतक लगाया था।

Read more: Vastu Tips: चुम्बक की तरह खींचा चला आएगा पैसा, बस घर में रख लें ये 5 शुभ चीजें 

फैन को मिला विराट का तोहफा

विराट एशिया कप 2022 से पहले तक खराब फॉर्म में थे और वह काफी महीनों से शतक नहीं लगा पा रहे थे। कोहली के फैन्स भी उनकी फॉर्म को लेकर तब काफी चिंतित हुआ करते थे। अमन अग्रवाल नाम के एक क्रिकेट प्रशंसक ने ठान लिया था कि वह तब तक शादी करने के बारे में नहीं सोचेंगे जब तक कि विराट कोहली अपना 71वां शतक नहीं बना लेते। अमन अग्रवाल एक मुकाबले के दौरान मैदान पर इससे जुड़ा बैनर भी लेकर आए थे।

Read more: एक्ट्रेस ने डीप नेक आउटफिट पहनकर फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, वीडियो देख यूजर्स का मचला दिल

विराट कोहली ने लगाया अपना 74वां अंतरराष्ट्रीय शतक

Fan got married on Virat Kohli 74th century: अब अपने वादे पर खरे उतरते हए अमन ने पूर्व कप्तान के शतकीय सूखे की समाप्ति के बाद ही शादी के बंधन में बंधे। अमन की शादी 15 जनवरी को हुई। खास बात है कि विराट कोहली ने उसी दिन अपना 74वां अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया। अमन अग्रवाल ने अपनी शादी वाली पोशाक में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर के बैकग्राउंड में टीवी पर विराट कोहली भी दिख रहे हैं।

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में नाबाद 166 रनों की पारी खेली थी। यह भारतीय जमीं पर विराट कोहली का वनडे इंटरनेशनल में सबसे बड़ा स्कोर रहा। कोहली ने अपनी पुरानी फॉर्म वापस पा ली है और इस पूर्व कप्तान ने अपनी पिछली 4 वनडे पारियों में से 3 में शतक लगाए हैं, कोहली के अब वनडे इंटरनेशनल में शतकों की संख्या 46 हो गई है जो सचिन तेंदुलकर के विश्व रिकॉर्ड से तीन कम है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें