रायपुर में व्यवसायी से लगभग 50 लाख रुपये की लूट

रायपुर में व्यवसायी से लगभग 50 लाख रुपये की लूट

: , May 16, 2022 / 11:42 PM IST

रायपुर, 16 मई (भाषा) छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में बदमाशों ने अनाज व्यवसायी से लगभग 50 लाख रुपये लूट लिये। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि शहर के माना थानाक्षेत्र अंतर्गत डूमरतराई के करीब मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अनाज व्यवसायी नरेंद्र खेतपाल (59) से लगभग 50 लाख रुपये लूट लिये।

अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि खेतपाल डूमरतराई क्षेत्र में अनाज का व्यवसाय करता है। उन्होंने बताया कि आज रात वह दुकान बंद करके दो बैग में लगभग 50 लाख रुपये लेकर शहर के टैगोर नगर स्थित अपने निवास के लिए स्कूटर से रवाना हुआ था। उन्होंने बताया कि जब खेतपाल डूमरतराई क्षेत्र में कुछ दूरी पर एक स्कूल के करीब पहुंचा तभी तीन मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने उसे घेर लिया और सिर पर डंडे से वार करके उसे घायल कर दिया और रुपये से भरे बैग लेकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा खेतपाल को अस्पताल पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि खेतपाल की हालत स्थिर बतायी गई है।

अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि तीन मोटरसाइकिल पर छह से नौ बदमाश सवार थे जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया, ”पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।” पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया, ”आरोपी बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर में नाकाबंदी की गई है तथा संदिग्ध लोगों की तलाशी ली जा रही है। वहीं आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज से भी घटना की जानकारी ली जा रही है।”

भाषा संजीव संजीव अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)