CG Assembly Budget Session will Start From Tomorrow

कल से शुरू हो रहा छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष, जवाब देने के लिए रेडी सत्ता पक्ष

कल से शुरू हो रहा छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष! CG Assembly Budget Session will Start From Tomorrow

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 6, 2022/11:26 pm IST

रायपुर: CG Assembly Budget Session छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र कल से शुरू हो रहा है। सत्र को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी में है तो वहीं, सरकार ने भी विपक्ष को जवाब देने के लिए कमर कस ली है। कल से शुरू हो रहे सत्र के दौरान 9 मार्च को सरकार बजट पेश करेगी।

Read More: फ्लैट में मनाया जा रहा था कॉलगर्ल का बर्थडे, दंग रह गई पुलिस जब देखा कमरे का नजारा, संदिग्ध हालत में मिली युवतियां

CG Assembly Budget Session बजट सत्र में कुल 13 बैठकें होंगी। सत्र के लिए 114 ध्यानकार्षण और 10 स्थगन प्रस्ताव की सूचना है। 16 सौ से ज्यादा प्रश्न लगे हैं। अब तक एक विधेयक के सदन में पेश किए जाने की सूचना मिली है। वहीं, बीजेपी विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर सत्र की अवधि बढ़ाने की मांग की है।

Read More: एक साथ ​कराई गई 1350 जोड़ों की शादी, लंबे समय से रह रहे थे Live in Relationship में

दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर पलटवार किया। लखमा का कहना है कि ज्यादा दिन सत्र चलने से आम लोगों का काम प्रभावित होता है। 13 दिन का समय 90 विधानसभा सीटों के लिए कम नहीं है।

Read More: शख्स ने कुणाल खेमू और सोहा अली खान से बीच सड़क पर की गाली गलौज, एक्टर ने मुंबई पुलिस ने मांगी मदद