CG Assembly Election 2023: Round of coming and going..whose score is better?

CG Assembly Election 2023 : आवन-जावन का दौर..बेहतर किसका स्कोर?

CG Assembly Election 2023 : चुनाव के मुहाने पर खड़े सियासी दलों को नामचीन चेहरों का जितना साथ मिले उतना बेहतर। दूसरी तरफ सियासी

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 11:50 PM IST, Published Date : August 23, 2023/11:50 pm IST

रायपुर : CG Assembly Election 2023 : चुनाव के मुहाने पर खड़े सियासी दलों को नामचीन चेहरों का जितना साथ मिले उतना बेहतर। दूसरी तरफ सियासी पारी शुरू वाले या चुनावी दौर में अपने बेहतर भविष्य के लिए पाला बदलने वाले नेताओँ का सिलसिला अब किसी को हैरान नहीं करता। छत्तीसगढ़ में नंदकुमार साय, धर्मजीत सिंह, अरविंद नेताम,गुरु बालदास कुछ ऐसे नामवर नेता हैं जिन्होंने हाल ही में पाला बदला।

यह पढ़ें : MP Politics : विस्तार की तैयारी पूरी..मजबूरी या जरुरी? 

CG Assembly Election 2023 : तो वहीं पूर्व IAS नीलकंठ टेकाम, छत्तीसगढ़ी फिल्म स्टार अनुज शर्मा,कृष्णकांत भारद्वाज, सरजियस मिंज, R P S त्यागी जैसे नामचीन लोगों ने भी चुनावी साल में पॉलिटिकल पार्टीज में प्रवेश किया। इनमें से ज्यादातर चेहरों के चुनावी मैदान में उतरने की अटकलें भी हैं। दोनों पक्ष अपने पाले में आने वालों को पार्टी की लोकप्रियता और मजबूती से जोड़कर पेश करते हैं तो साथ छोड़ने वालों से कोई फर्क ना पड़ने की दलील भी देते । तो सवाल उठता है क्या वाकई चुनावी साल में पार्टी प्रवेश और दलबदल से फर्क नहीं पड़ता, कौन है जो इस दौड़ आगे है, कौन है जो इस दौर में वाकई मजबूत हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers