CG CM Bhupesh Baghel's statement on Rahul Gandhi's T-shirt issue

कड़ाके की ठण्ड में राहुल की टी-शर्ट बनी सियासी मुद्दा, सीएम ने दिया जवाब, कही ये बात

CG CM Bhupesh Baghel's statement on Rahul Gandhi's T-shirt issue: राहुल गांधी ठंड में सिर्फ टी-शर्ट पर पहनकर मार्च करने को लेकर चर्चा में हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 04:07 PM IST, Published Date : January 7, 2023/3:43 pm IST

CG CM Bhupesh Baghel’s statement on Rahul Gandhi’s T-shirt issue : रायपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कठोर ठंड में सिर्फ टी-शर्ट पर पहनकर मार्च करने को लेकर चर्चा में हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने 24 दिसंबर को दिल्ली में सिर्फ सफेद टी-शर्ट और पतलून में भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व किया था। इसको लेकर अलग-अलग तरह की टिप्पणियां की गईं। अब राहुल गांधी ने इस पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस सांसद ने कहा कि उन्हें ठंड से डर नहीं लगता है। हालांकि, अब वह स्वेटर पहनने के बारे में सोच रहे हैं।

read more : कोरबा पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, प्रोटोकॉल में हुआ बदलाव 

CG CM Bhupesh Baghel’s statement on Rahul Gandhi’s T-shirt issue : भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के टी-शर्ट पहनने पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ऐसा देश में पहली बार नहीं हो रहा है। नागा साधु, दिगंबर जैन मुनि, कई लोग बिना कपड़ों के रहते हैं। राहुल जी जो मुद्दे उठा रहे हैं, उन पर रिसर्च होनी चाहिए।

read more : मेरी पत्नी को उसका भाई भगा के ले गया है… पति ने पुलिस के सामने सुनाया दुखड़ा, जानें क्या है पूरा मामला 

 

सीएम ने दिया राहुल गांधी की टीशर्ट पर बयान

CG CM Bhupesh Baghel’s statement on Rahul Gandhi’s T-shirt issue : प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी से दिल्ली में तापमान में गिरावट के बाद सर्दी में उनके ऊनी वस्त्र की पसंद के बारे में पूछा गया था। इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा, “टी-शर्ट पर इतना हो-हल्ला क्यों किया जा रहा है? मैं स्वेटर नहीं पहनता क्योंकि मुझे ठंड से डर नहीं लगता। मैं सोच रहा हूं कि जब मुझे ठंड लगने लगे तो मैं स्वेटर पहन लूं।”

दिल्ली प्रेस कॉन्फ्रेंस में उठे थे कई सवाल

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हमें देश में भाईचारा, एकता और प्रेम की भावना को मजबूत करना है। इसका असर देश की सीमाओं पर भी पड़ता है। देश में हिंसा, नफरत का असर दूसरे देश देखते हैं, उसका फायदा उठाते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers