CG Congress MLA Demands Action Against Minister TS Singh Deo

मंत्री टीएस सिंहदेव पर हो कार्रवाई…नाराज 61 विधायकों ने हाईकमान को लिखा पत्र

मंत्री टीएस सिंहदेव पर हो कार्रवाई...61 विधायकों ने हाईकमान को लिखा पत्र! CG Congress MLA Demands Action Against Minister TS Singh Deo

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 19, 2022/12:03 pm IST

रायपुर: Action Against TS Singh Deo स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बीते दिनों पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की जिम्मेदारी छोड़ दी थी, जिसके बाद से प्रदेश के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। जहां एक ओर मंत्री सिंहदेव ने विभाग के लिए खुद को अनफिट बताया है तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश के कांग्रेस विधायक उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मंत्री सिंहदेव के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदेश के 61 विधायकों ने पार्टी हाईकमान को पत्र लिखा है।

Read More: अब नो टेंशन…बढ़ा दी गई कॉलेज में एडमिशन की तारीख, इस डेट तक ले सकेंगे प्रवेश 

Action Against TS Singh Deo मिली जानकारी के अनुसार 61 विधायकों पार्टी हाईकमान को पत्र लिखकर मंत्री सिंहदेव पर नाराजगी जाहिर की है। साथ ही विधायकों ने मंत्री सिंहदेव के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई किए जाने की मांग की है। बता दें कि ये सभी विधायक सिंहदेव के पंचायत विभाग छोड़ने से नाराज हैं।

Read More: पति बनाता है अप्राकृतिक संबंध…देवर भी मिटाता है हवस की भूख…सास-ससुर ने भी…पीड़िता का दर्द सुनकर छलके पुलिसवालों के भी आंसू

गौरतलब है कि टीएस सिंहदेव को गुजरात चुनाव का आब्जर्बर बनाया गया है, जिसके चलते वे सोवार शाम ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि वे आज शाम पार्टी हाईकमान से दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं। इसके बाद वे देर रात अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे।

Read More: IND vs WI : जगह एक और प्लेयर तीन, कौन पड़ेगा भारी? कोच- कैप्टन को करनी होगी माथापच्ची

 
Flowers