CG corona Update : Corona cases doubled in a single day in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में एक ही दिन में दोगुना हुआ कोरोना के केस, सबसे ज्यादा रायपुर में मिले नए मरीज

CG corona Update todaY : कल की तुलना में आज सामने आए नए मामलों में मरीजों की संख्या दोगुनी हो गई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : June 14, 2022/8:54 am IST

रायपुर। CG corona Update today  : छत्तीसगढ़ में कोरोना फिर से रफ्तार पकड़ रहा है। कल की तुलना में आज सामने आए नए मामलों में मरीजों की संख्या दोगुनी हो गई है। जिसे लेकर फिर से चिंता बढ़ गई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग एक बार फिर अलर्ट मोड पर आ गया है।

यह भी पढ़ें: नशे की हालत में महिला ने की ऐसी हरकत, मजबूरन ग्राउंड से करना पड़ा बाहर…

रायपुर में मिले 18 नए मरीज

CG corona Update today   : स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में 24 घंटे में 43 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। सबसे ज्यादा मरीज राजधानी रायपुर में सामने आए हैं। रायपुर में 18 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं बीते 24 घंटे में 12 मरीज स्वास्थ्य होकर डिस्चार्ज हुए हैं। प्रदेश में अभी सक्रिय मरीजों की संख्या 167 है। वहीं प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव दर की बात करें तो एक दिन में केस में 1.17 प्रतिशत हो गई है।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले बुरी फंसी आदित्य रॉय कपूर की ओम: द बैटल विद इन’, आनन फानन में फिल्म के मेकर्स को करना पड़ा ये काम…

देश में भी बढ़ रहे केस

CG corona Update today  : कोरोना के मामले सभी राज्यों में बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र, दिल्ली में एक बार फिर कोरोना ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। जिसके बाद फिर से वैक्सीनेशन पर ध्यान दिया जा रहा है। वहीं विशेषज्ञों की माने तो कोरोना का पीक जून में रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:  दिल को छू रही 777 चार्ली की कहानी, फिल्म देखकर दर्शक हुए इमोशनल, बोले – रक्षित शेट्टी का कोई जवाब नहीं..

और भी है बड़ी खबरें...