CG Govt Employees Strike: Students will not Get Benefit of Scholarship

CG Govt Employees Strike: तो क्या स्कॉलरशिप का लाभ नहीं ले पाएंगे छात्र? कर्मचारियों की हड़ताल के चलते नहीं बन रहे आय-जाति प्रमाण पत्र, लगा आवेदन का अंबार

CG Employees Strike: तो क्या स्कॉलरशिप का लाभ नहीं ले पाएंगे छात्र? CG Govt Employees Strike: Students will not Get Benefit of Scholarship

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 2, 2022/12:07 pm IST

बेमेतराः CG Govt Employees Strike प्रदेश के शासकीय कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर पिछले 1 सप्ताह से अधिक समय से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। कर्मचारियों के हड़ताल का असर अब सरकारी कामकाज पर दिखने लगा है। इतना ही नहीं अब कर्मचारियों की हड़ताल का असर अब छात्रों पर दिखने लगा है। कर्मचारियों की हड़ताल के चलते स्कूल-कॉलेज बच्चे और पालक परेशान हैं।

Read More: क्या आपको पता है मलाइका के जीवन से जुड़ी इन बातों के बारें में, अगर नहीं तो जानें यहां…

CG Govt Employees Strike मिली जानकारी के अनुसार बेमेतरा जिले में तहसील कार्यालयों में सरकारी कर्मचारियों की हड़ताल के चलते आय और जाति प्रमाण पत्र के आवेदनों का अंबार लग गया है। बताया जा रहा है कि कार्यालयों में 18,110 आवेदन लंबित हैं। जबकि 31 अगस्त तक सभी छात्रों को छात्रवृत्ति के लिए आय और प्रमाण पत्र जमा करना था, लेकिन अब सरकारी कार्यालयों में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Read More: Congress Protest : दिल्ली में महंगाई के खिलाफ रैली | आज शाम रवाना होंगे Chhattisgarh कांग्रेसी…

बता दें कि कर्मचारी अपनी दो सूत्रीय मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। कर्मचारियों की मांग है कि केंद्र सरकार के कर्मचारियों के मुताबिक उन्हें भी डीए का भुगतान किया जाए। यानि प्रदेश के कर्मचारी 34 प्रतिशत महंगाई भत्ते की मांग कर रहे हैं।

Read More: सीरियल किलर हुआ गिरफ्तार, जानें क्यों करता था चौकीदारों की हत्या

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers