CG News : MLA Brihaspat Singh slapped the bank employee in public

CG News : विधायक बृहस्पत सिंह की गुंडागर्दी, बैंक कर्मचारी को सरेआम जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

CG News : MLA Brihaspat Singh slapped the bank employee in public

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 06:33 PM IST, Published Date : April 4, 2023/6:14 pm IST

अंबिकापुरः MLA Brihaspat Singh slapped bank employee  रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह एक बार फिर विवादों में आ गए है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक शख्स से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस शख्स के साथ मारपीट कर रहे हैं वह सहकारी बैंक का कर्मचारी है। इस मामले को लेकर पीड़ित कर्मचारी ने अंबिकापुर संभागीय कार्यालय में की शिकायत की है।

Read More : CG News : विधायक बृहस्पत सिंह की गुंडागर्दी, बैंक कर्मचारी को सरेआम जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

MLA Brihaspat Singh slapped bank employee मिली जानकारी के मुताबिक विधायक भुगतान नहीं करने की बात से नाराज थे। पहले तो विधायक ने कर्मचारी को बाहर बुलाया, फिर कॉलर पकड़ कर उसे खींचा और फिर उसे थप्पड़ जड़ दिए। पीड़ित कर्मचारी का नाम राकेश कुमार पाल है, जो रामानुजगंज सहकारी बैंक में पदस्थ है। उन्होंने इस बात को लेकर अंबिकापुर संभागीय कार्यालय में की शिकायत की है।

Read More : Janjgir Champa news: पेट्रोल पंप के सामने संदिग्ध स्थिति में मिली युवक की लाश, वजह जान रह जाएंगे हैरान

वहीं अब विधायक के इस व्यवहार को लेकर सहकारी बैंक के कर्मचारियों ने मोर्चा खोल दिया है। कर्मचारी संगठन ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही संभागभर के सहकारी बैंक के कर्मचारी कल से दो दिन के हड़ताल पर जाएंगे और अपना विरोध जताएंगे।