Chhattisgarh Weather Update

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में जारी है भारी बारिश, इन जिलों में मंडराया बाढ़ का खतरा, प्रशासन हुआ अलर्ट

Chhattisgarh Weather Update : बस्तर संभाग में बीते चार दिनों से हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर हैं कई गांवों से संपर्क टूट गया हैं

Edited By: , August 9, 2022 / 05:21 PM IST

रायपुर। Chhattisgarh Weather Update  : छत्तीगसढ़ में एक बार मानसून फिर से सक्रिय हो गया हैं। आज राजधानी समेत अन्य जिलों में सुबह से ही झमामझम बारिश हो रही हैं। इधर बस्तर संभाग में बीते चार दिनों से हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर हैं कई गांवों से संपर्क टूट गया हैं। लगातार बारिश से जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

यह भी पढ़ेंः  इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, ब्रालेट टॉप और व्हाइट जींस का बटन खोल दिखाई अदाएं

इन जिलों के लिए जारी हुआ चेतावनी

Chhattisgarh Weather Update  : राजधानी रायपुर में आज सुबह से रूक-रूक कर झमाझम बारिश हो रही हैं। वहीं अन्य जिलों में भी एक बार फिर से बारिश का दौर शुरू हो गया है। वहीं मौसम विभाग की माने तो अगले दो से तीन दिनों तक प्रदेश में मानसून सक्रिय रहेगा। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के 12 जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट और 6 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी है।

यह भी पढ़ेंः  राजधानी में फिर लगेगा लॉकडाउन? तेजी से बढते कोरोना के आंकड़ों को देखते हुए सीएम केजरीवाल ने कही ये बात

झमाझम बारिश से मंडराया बाढ़ का खतरा

Chhattisgarh Weather Update : दक्षिण छत्तीसगढ़ में बीते 72 घंटों से झमाझम बारिश हो रही है। जिसके चलते एक बार फिर कई जिलों में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। रायपुर-जगदलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग भारी बारिश के चलते प्रभावित हुआ हैं। सोनारपाल के पास मककंउी नदी में बाढ़ का पानी भरने से संपर्क टूट गया हैं। वहीं पूरी तरह से गाड़ियों की आवाजाही बंद हो गई हैं। इधर नदी किनारे गांवों में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा हैं। अलर्ट जारी होने के बाद जिला प्रशासन की टीम बचाव कार्य में जुट गई हैं।

यह भी पढ़ेंः Asia Cup 2022: दो बल्लेबाजों की वापसी के साथ भारतीय टीम का ऐलान, देखिये पूरी लिस्ट..

और भी है बड़ी खबरें…