This actress wreaked havoc on social media, appeared to open the button

इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, ब्रालेट टॉप और व्हाइट जींस का बटन खोल दिखाई दिलकश अदाएं

Neha Malik Photos: This actress wreaked havoc on social media, aब्रालेट टॉप और व्हाइट जींस का बटन खोल दिखाई अदाएं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:24 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:24 pm IST

पटना। Neha Malik Photos: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर उनका किलर लुक फैन्स को देखने को मिला है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। नेहा मलिक ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। वैसे तो एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन इसके बावजूद वह हर दिन लाइम लाइट में छाई रहती हैं।

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड वीडियो, फैन्स के छूटे पसीने

सोशल मीडिया में रहती हैं एक्टिव

Neha Malik Photos: बता दें कि नेहा मलिक के सिर्फ भोजपुरी के लोग नहीं बल्कि पूरे देश उनके फैंस मौजूद हैं। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब फिर से उन्होंने अपने नए फोटोशूट से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। नेहा के नए फोटोशूट ने फैंस को हैरान कर दिया है। इस बार नेहा ने बोल्डनेस दिखाने के लिए जीन्स के बटन खोल कैमरे के सामने पोज दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

ब्रालेट टॉप और व्हाइट जीन्स पहने दिया पोज

Neha Malik Photos: लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस को ब्रालेट टॉप और व्हाइट जीन्स पहने हुए देखा जा रहा है। यहां वह किसी बालकनी जैसे एरिया में खड़ी दिख रही हैं। नेहा ने इस दौरान अपनी जीन्स का बटन खोला हुआ है और वह कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। नेहा मलिक ने अपने न्यूड मेकअप को चमकीले ईयर रिंग के साथ पूरा किया है। नेहा ने अपने बालों को खुला रखा हैं। वे कई ऐंगिल से पोज़ देते दिख रही हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers