Chhattisgarh budget session: CM Bhupesh Baghel attacked the opposition

छत्तीसगढ़ बजट सत्र: CM भूपेश बघेल ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- हंटर वाली का डर इतना ज्यादा कि सबका लय ताल बिगड़ा

कांग्रेस न होती तो किसान का कर्ज माफ न होता, 2500 रुपए पर धान की खरीदी न होती। कांग्रेस गरीब, उद्योगपति सबके लिए काम करती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 8, 2022/8:46 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन सदन में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा हुई। CM भूपेश बघेल सदन को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला। कहा कि विपक्ष के साथी की तैयारी अधूरी लगी। ऐसा इसलिए क्योंकि हंटर वाली का डर इतना ज्यादा कि सबका लय ताल बिगड़ा हुआ है। सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस न होती तो आजादी न मिलती। कांग्रेस न होती तो किसान का कर्ज माफ न होता, 2500 रुपए पर धान की खरीदी न होती। कांग्रेस गरीब, उद्योगपति सबके लिए काम करती है।

यह भी पढ़ें: 416 रुपए के निवेश पर लाडली को मिलेंगे 65 लाख.. महिला दिवस पर सरकार की शानदार स्कीम.. जानिए

CM भूपेश बघेल ने आगे कहा कि उड़ता पंजाब बादल जी के समय हुआ, आप सहयोगी थे। यहां गांजा ओडिशा से आता है और MP जाता है। वे आपके सहयोगी है, आपके सांसद बोलते क्यों नहीं। नारकोटिक्स ब्यूरो को ओड़िशा भेजवाइए,वहां क्विंटल में मिलता है। गुजरात ने गांधी, पटेल दिए जिन्होंने देश आजाद कराया। अब दो नेता बेचने वाले और खरीदने वाले आए हैं। गोबर से खाद, बिजली, पेंट बनाने वाले हैं। गुजरात के विधायक देखने आए थे। अब केंद्र भी खरीदने की बात कर रही है।

यह भी पढ़ें:  मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, 4 महिलाओं सहित पांच मिले संदिग्ध हालत में

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पहले नेता प्रतिपक्ष ने सदन में आत्महत्या की घटनों सहित अन्य मामलों को उठाया। कहा कि तीन साल में राज्य सरकार की उपलब्धि सिर्फ काल्पनिक है। छत्तीसगढ़ का मॉडल श्रेष्ठ तो 3 साल में 15 हजार लोगों ने आत्महत्या क्यों की। प्रदेश में अंतरद्वन्द चल रहा है।

यह भी पढ़ें: क्या मैं झाड़ू लगाऊं? ग्वालियर फोर्ट में गंदगी देख अधिकारियों पर बरसे केंद्रीय पर्यटन मंत्री, लोगों से की ये अपील