छत्तीसगढ़ः आवासीय विद्यालय में कोरोना विस्फोट, 19 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में हड़कंप |

छत्तीसगढ़ः आवासीय विद्यालय में कोरोना विस्फोट, 19 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में हड़कंप

यहां जांच में 19 बालिकाएं कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं। इसके बाद सम्पर्क में आए छात्राओं का सैंपल लिया जा रहा है। सभी को स्कूल प्रांगड़ में आइसोलेट किया गया हैं। यह महादेवडांड़ गांव की घटना है। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 7, 2022/9:44 am IST

Corona explosion in residential school: पत्थलगांव। कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है, यहां जांच में 19 बालिकाएं कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं। इसके बाद सम्पर्क में आए छात्राओं का सैंपल लिया जा रहा है। सभी को स्कूल प्रांगड़ में आइसोलेट किया गया हैं। यह महादेवडांड़ गांव की घटना है।

ये भी पढ़ेंः  आंगनबाड़ी के लिए आवेदन करने गई थी नव विवाहिता, जनसेवा केंद्र में हो गया गैंगरेप, सहपाठी निकला एक आरोपी

बता दें कि प्रदेश में लगातार कोरोना पैर पसार रहा है। बता दें कि प्रदेश में लगातार कोरोना पैर पसार रहा है। छत्तीसगढ़ में शनिवार को सबसे अधिक 70 नए मरीज दुर्ग जिले में मिले हैं। रायपुर में नए मरीजों की संख्या 46 है। धमतरी में 39, राजनांदगांव में 37 और बालोद में 35 नए मरीज मिले हैं। सरगुजा में 28, जशपुर में 27, कांकेर में 25 और बेमेतरा-महासमुंद में 23-23 मरीज मिले हैं। कोरबा में 20, रायगढ़-बिलासपुर में 16-16 लोग पॉजिटिव पाए गए।

ये भी पढ़ेंः महिला को बांधकर पीटने का वीडियो वायरल , प्रेमी के साथ पकड़ी गई थी शादीशुदा महिला

शनिवार को कुल 631 लोगों को इलाज के बाद छुट्‌टी भी दी गई है। इसके बाद भी कोरोना के तीन हजार 371 मरीजाें का इलाज जारी है। इसमें से 90% से अधिक मरीज होम आइसोलेशन में ही इलाज करा रहे हैं। कुछ दूसरी बीमारियों से जूझ रहे मरीज ही अस्पतालों में भर्ती हैं। सबसे अधिक 509 सक्रिय मामले रायपुर जिले में हैं। उसके बाद दुर्ग जिले का स्थान है जहां 318 मरीजों का इलाज चल रहा है। राजनांदगांव में 277 और बालोद में 231 मरीज हैं।