छत्तीसगढ़: NSUI के प्रदेश महासचिव ने कार में किया कॉलेज छात्रा से रेप, एडमिशन में मदद के बदले लूटी आबरू, गिरफ्तार |

छत्तीसगढ़: NSUI के प्रदेश महासचिव ने कार में किया कॉलेज छात्रा से रेप, एडमिशन में मदद के बदले लूटी आबरू, गिरफ्तार

एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रुहाब मेमन को कॉलेज की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रुहाब मेमन को उपचुनाव के लिए सह प्रभारी बनाया गया है। रुहाब भानुप्रतापपुर का ही रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 18, 2022/9:37 am IST

NSUI Ruhab Memon arrested: भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव के बीच एक बडी खबर सामने आ रही है, एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रुहाब मेमन को कॉलेज की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रुहाब मेमन को उपचुनाव के लिए सह प्रभारी बनाया गया है। रुहाब भानुप्रतापपुर का ही रहने वाला है। घटना बीती रात की बताई जा रही है।

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रुहाब मेमन ने कॉलेज में दाखिला दिलवाने में उसकी मदद की थी, इस दौरान रुहाब ने उसका नम्बर ले लिया था, बीती शाम रुहाब कांकेर पहुंचा और फोनकर घड़ी चौक में बुलाया, जिसके बाद उसने पढ़ाई के विषय में चर्चा करने की बात कहते हुए उसे अपनी कार में बैठा लिया।

जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म

NSUI Ruhab Memon arrested: आरोपी ने छात्रा को शहर से दूर सिंगारभाट के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने किसी तरह आरोपी से अपनी जान बचाकर कोतवाली थाना पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज करवाई है, पुलिस ने तत्काल अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

read more: Navjeevan Express Train Fire: नवजीवन एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

read more:  उत्तर कोरिया ने पूर्वी समुद्री क्षेत्र की ओर बैलिस्टिक मिसाइल दागी: द.कोरिया

read more:  मौसम.. प्रदेश में आज से गिरेगा पारा, पड़ेगी कड़कड़ती ठंड, चेतावनी जारी

 

 
Flowers