छत्तीसगढ़: मोबाइल लेकर बोर्ड परीक्षाओं की कॉपी जांच रहे थे शिक्षक, मूल्यांकन केंद्र से 150 मोबाइल बरामद | Chhattisgarh: Teachers were checking copies of board exams with mobiles, 150 mobiles recovered from evaluation center

छत्तीसगढ़: मोबाइल लेकर बोर्ड परीक्षाओं की कॉपी जांच रहे थे शिक्षक, मूल्यांकन केंद्र से 150 मोबाइल बरामद

अंबिकापुर में 10वीं 12वीं की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन केंद्र में मोबाइल के साथ शिक्षक मिले है, जबकि नियम के अनुसार इन मूल्यांकन केंद्रों में मोबाइल पर प्रतिबंध है, यानि यहां पर मोबाइल लेकर नहीं जा सकते हैं। Chhattisgarh: Teachers were checking copies of board exams with mobiles, 150 mobiles recovered from evaluation center

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 8, 2022/7:11 pm IST

अंबिकापुर। 150 mobiles recovered evaluation center: जब बात परीक्षा की होती है तो जग जाहिर है कि यहां पर सबसे बड़ी सावधानी सुरक्षा और गोपनीयता की रखी जाती है। परीक्षा की तैयारी से लेकर परिणाम घोषित होने तक हर बिंदु गोपनीयता से तय होता है। लेकिन आपको बता दें कि 10वीं-12वीं की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन करने के दौरान एक दो नहीं बल्कि पूरे 150 शिक्षकों के पास से मोबाइल बरामद हुआ है।

read more: मप्र : ट्रेन के इंजन पर सेल्फी लेने चढ़े किशोर की करंट लगने से मौत
150 mobiles recovered evaluation center: अंबिकापुर में 10वीं 12वीं की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन केंद्र में मोबाइल के साथ शिक्षक मिले है, जबकि नियम के अनुसार इन मूल्यांकन केंद्रों में मोबाइल पर प्रतिबंध है, यानि यहां पर मोबाइल लेकर नहीं जा सकते हैं।

read more: अवैध हथियार फैक्ट्री में पुलिस की दबिश, 2 रिवाल्वर, 12 देशी पिस्टल सहित भारी मात्रा में गन जब्त
बता दें कि इस मूल्यांकन केंद्र से करीब 150 मोबाइल बरामद किए गए हैं, निरीक्षण के दौरान संयुक्त संचालक शिक्षा ने इस बात को लेकर सभी को निर्देश दिए है कि दोबारा मोबाइल उपयोग केंद्र के अंदर नहीं किया जाएगा।

 
Flowers