छत्तीसगढ़: दो नाबालिग बच्चियों का अपहरण कर दुष्कर्म, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

पत्थलगांव में दो नाबालिग बच्चियों का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी की है। शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा है।

: , January 22, 2022 / 09:59 AM IST

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ में नाबलिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की एक और शर्मनाक घटना हुई है। पत्थलगांव में दो नाबालिग बच्चियों का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी की है। शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा है।

यह भी पढ़ें: शराब के दामो और शराबबंदी को लेकर कांग्रेस-भाजपा के बीच हो रही जमकर खिंचतान, सांसद राकेश सिंह ने कही ये बात

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी घटना के बाद फरार हो गए थे। कोतबा पुलिस ने ओड़िशा के संबलपुर से दो आरोपी को दबोचा है। दोनों से अभी पूछताछ चल रही है। पुलिस ने नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म मामले में केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:  मोतीमहल गड़े सोने की तलाश कर रहे तांत्रिक, तंत्र-मंत्र के साथ कर रहे थे खुदाई, अचानक आ धमके ग्रामीण और चौकीदार

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने दोनों बच्चियों का अपहरण कर रेप की घटना को अंजाम दिया है। वहीं इस घटना से दोनों बच्चियों को चोटें आई है। दोनों का इलाज जारी है। वहीं दो आरोपियों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:  UP Assembly Election 2022 के लिए भाजपा ने जारी किया थीम सॉन्ग, गाने में अयोध्या, काशी और मथुरा को बनाया केंद्र बिंदु

बिलासपुर में 13 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

बिलासपुर में 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची सांई मंदिर दर्शन के लिए गई थी। वहीं घर लौटने के दौरान बदमाशों ने बच्ची का अपहरण कर लिया। फिर सूनसान जगह में उसके साथ हैवानियत की। इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:  मोतीमहल गड़े सोने की तलाश कर रहे तांत्रिक, तंत्र-मंत्र के साथ कर रहे थे खुदाई, अचानक आ धमके ग्रामीण और चौकीदार