Chhattisgarhi singer Monika Khursail passed away, Aunt's death in grief

छत्तीसगढ़ी सिंगर का निधन, महज 25 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

छत्तीसगढ़ी गीत संगीत के जरिए हर मंचों में सुर्खियां बटोरने वाली सिंगर मोनिका खुरसैल का आज निधन हो गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 23, 2022/9:55 am IST

रायपुर। singer Monika Khursail passed away :  छत्तीसगढ़ी गीत संगीत के जरिए हर मंचों में सुर्खियां बटोरने वाली सिंगर मोनिका खुरसैल का आज निधन हो गया। ब्रेन हेमरेज की वजह से मोनिका की हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। आज रायुपर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दुनिया को अलविदा कह दिया। इसकी पुष्टि पेशे से वकील सामाजिक कार्यकर्ता प्रियंका शुक्ला ने ट्वीट कर दी।

यह भी पढ़ें : तीन बच्चों समेत पानी टंकी में कूदी महिला, बच्चों की हुई मौत, महिला की हालत गंभीर

singer Monika Khursail passed away  :  मोनिका खुरसैल का जन्म 1997 में हुआ था। महज 25 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। कम उम्र में निधन से पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि मोनिका खुरसैल ने कई छत्तीसगढ़ी गाने गाए हैं। रायपुर-बिलासपुर में स्टेज शोज किए हैं। सोशल मीडिया पर कई फेमस छत्तीसगढ़ी एक्टर्स के साथ इनके कोलैब वीडियो हैं। वहीं तबीयत बिगड़ने के बाद खराब माली हालत से गुजर रहे मोनिका के परिवार को सरकार और सामाजिक संस्थाओं से मदद की आस है। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ी सिंगर की तबीयत बिगड़ी, हालत बेहद नाजुक, सदमे में बुआ की मौत…

एक्टर अनुज शर्मा ने की थी मदद की मांग

singer Monika Khursail passed away  :  ब्रेन हेमरेज के बाद जिंदगी और मौत से जूझ रही सिंगर मोनिका की मदद के लिए एक्टर अनुज शर्मा आगे आए थे। उन्होंने एक वीडियो के जरिए लोगों से मदद की अपील की थी। इसके अलावा लोगों ने भी इलाज में सहयोग करने की अपील आम जनता से की थी।

यह भी पढ़ें :  भूकंप ने मचाई तबाही, 22 हजार से ज्यादा घर तबाह, तस्वीरें देख हिल जाएंगे आप!

बुआ सहन नहीं कर पाई ये दर्द और..

जानकारी के अनुसार अस्पताल में जब मोनिका अपनी जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही थी। तब उसकी ये हालत देख नहीं सकी और गम में निधन हो गया। बता दें कि मोनिका की मां नहीं है। बुआ ने ही मां की तरह पाला, और जब बेटी मोनिका की हालत देखी तो सहन नहीं कर पाई। बता दें कि  8 नवंबर को मोनिका की दादी का देहांत हो गया।

और भी है बड़ी खबरें…