CM Bhupesh announced to open polytechnic college in Marwahi

मरवाही को सीएम भूपेश की सौगात, कॉलेज, सड़क, पुलिस थाना सहित किए ये बड़े ऐलान

मरवाही को सीएम भूपेश की सौगात, कॉलेज, सड़क पुलिस थाना सहित किए ये बड़े ऐलानः CM Bhupesh announced to open polytechnic college in Marwahi

Edited By: , July 4, 2022 / 04:01 PM IST

पेंड्राः Open polytechnic college in Marwahi सीएम भूपेश इन दिनों भेंट-मुलाकात अभियान के तहत प्रदेश के दौरे पर निकले हैं। सीएम प्रदेश के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जन चौपाल लगाकर लोगों से राज्य सरकार की योजनाओं का फीडबैक ले रहे हैं। इसी कड़ी में आज सीएम भूपेश मरवाही विधानसभा पहुंचे। मरवाही पहुंचने पर मुख्यमंत्री का स्थानीय जनप्रतिनिधियों व आम जनता ने गमछा व चरखे से काते गए सुत धागा पहनाकर आत्मीय स्वागत किया।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज मरवाही में भेंट-मुलाक़ात से पहले माता नागेश्वरी देवी मंदिर पहुंचे और पारंपरिक विधि-विधान से देवी मां की पूजा-अर्चना की। मुख्यमंत्री ने माता नागेश्वरी देवी से छत्तीसगढ़वासियों के सुख, समृद्धि एवं ख़ुशहाली की कामना की।

Read more : 17 जुलाई को होगी नीट परीक्षा, पढ़िए गाइडलाइन और एडमिट कार्ड का अपडेट… 

Open polytechnic college in Marwahi वहीं लोगों की मांग पर सीएम भूपेश ने कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की। सीएम ने रानी दुर्गावती शासकीय महाविद्यालय में स्नातकोत्तर की कक्षाएँ शुरू करने, ग्राम अण्डी में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नया सेटअप दिए जाने का ऐलान किया। वहीं सीएम ने ग्राम मरवाही में मुख्य मार्ग से डी.ए.व्ही. होते हुए रानी दुर्गावती शासकीय महाविद्यालय तक डामरीकृत सड़क की स्वीकृति और ग्राम सिवनी, खोडरी, कोडगार में नवीन पुलिस थाना खोलने की घोषणा की। इसके साथ ही मरवाही में पॉलिटेक्निक महाविद्यालय, दलदली नाला पर एनीकट-कम-काजवे का निर्माण करने का भी ऐलान किया।

Read more : खतरे में 50 से अधिक उम्र के सरकारी कर्मचारियों की नौकरी, जबरन रिटायरमेंट देने की हो रही तैयारी, यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

 

#HarGharTiranga