CM Bhupesh Baghel expressed concern about less rain

कम बारिश को लेकर CM भूपेश बघेल ने जताई चिंता, DM और SP के ट्रांसफर को लेकर कही ये बात

CM Bhupesh Baghel News : कोरिया उड़ान भरने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कई अहम विषयों पर मीडिया से चर्चा की

Edited By: , June 28, 2022 / 01:24 PM IST

रायपुर। CM Bhupesh Baghel News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज भरतपुर-सोनहत विधानसभा के 3 गांवों का दौरा करेंगे। कोरिया उड़ान भरने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कई अहम विषयों पर मीडिया से चर्चा की।

यह भी पढ़ें:  एकलव्य आवासीय स्कूल में निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

DM और SP के ट्रांसफर को लेकर कही ये बात

CM भूपेश बघेल ने DM और SP के ट्रांसफर को लेकर कहा कि यह स्वाभाविक प्रक्रिया है यह चलते रहता हैं। राजस्व के डेढ़ लाख मामले पर कहा कि राजस्व के जितने भी मामले हैं। उसके अधीन सारे अधिकारी को निर्देशित किया गया है। इसके लिए ऑनलाइन की व्यवस्था भी की गई है। उस तरह की व्यवस्था हमने की है।​ फिलहाल राजस्व में बहुत कमी आई है। न्यायालय में प्रकरण लंबित होने के कारण भी अटका हुआ है। इससे कई प्रकरणों में हम कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  4 मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई, 12 लोगों को निकाला गया सुरक्षित, मलबे में अब भी दबे लोगों का रेस्क्यू कार्य जारी

कम बारिश पर जताई चिंता

CM भूपेश बघेल ने प्रदेश में कम बारिश होने पर चिंता बताई। सीएम ने कहा बारिश नहीं होना सबसे बड़ी चिंता का विषय है। जून समाप्ति की ओर है। जीतनी बारिश होनी चाहिए उतना हो नहीं पाई है। कृषि कार्य इस कारण कहीं शुरू हुआ है और कहीं नहीं। बारिश न होना चिंता का विषय है।

यह भी पढ़ें:  ‘कन्‍हैया कुमार देशद्रोही है’, अग्निपथ का विरोध करने गए कन्हैया के खिलाफ सभास्थल पर ही हुई नारेबाजी

कोरिया में लगेगा सीएम का चौपाल

CM भूपेश बघेल आज कोरिया के बहरासी के लिए रवाना हुए। सीएम भरतपुर-सोनहत विधानसभा के 3 गांवों में भेंट-मुलाकात करेंगे। बहरासी, रामगढ़ और रजौली में आमजनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। कार्यक्रम को लेकर कि आम जनता से मुलाकात किया जा रहा है। हमारी योजनाओं की समीक्षा भी की जा रही है। हमारा प्रयास है योजना का लाभ प्रदेश की अंतिम व्यक्ति को मिले।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga