CM Bhupesh Baghel in Bilaspur

CM भूपेश बघेल ने उड्डयन मंत्री को फिर बताया बिकाऊ, ट्रेन और फ्लाइट बंद किए जाने पर दिया बड़ा बयान

CM Bhupesh Baghel in Bilaspur : CM भूपेश बघेल ने उड्डयन मंत्री को फिर बताया बिकाऊ, ट्रेन और फ्लाइट बंद किए जाने पर दिया बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 27, 2022/4:48 pm IST

बिलासपुर। CM Bhupesh Baghel in Bilaspur : ट्रेन और फ्लाइट बंद किए जाने के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र पर तीखा हमला बोला है। सीएम बघेल ने एक बार केंद्रीय मंत्री को बिकाऊ बताते हुए मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज मां महामाया के दर्शन के लिए रतनपुर पहुंचे हुए थे।

यह भी पढे़ं :  पब के बाहर हुए झगड़े में दिग्गज खिलाड़ी की मौत, घूंसा लगने से फुटपाथ में तोड़ा दम

CM Bhupesh Baghel in Bilaspur :  इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की। सीएम ने ट्रेन और फ्लाइट बंद किए जाने पर कहा कि बीजेपी सांसदों से पूछना चाहिए कि फ्लाइट और कई ट्रेन क्यों बंद हो रही है। उड्डयन मंत्री बिकाऊ है, पहले बिकाऊ कहा था तब से बहुत ज्यादा नाराज हैं। लेकिन इसका बदला छत्तीसगढ़ से नहीं लेना चाहिए।

यह भी पढे़ं :    यहां PMO से लीक हुआ ऑडियो ! राष्ट्रीय सुरक्षा समिति ने बुलाई बैठक

CM Bhupesh Baghel in Bilaspur :  खत्ताहाल सड़कों को लेकर भी सीएम बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है। सीएम ने कहा कि पिछली सरकार में बनी सड़कें 4 साल में ही उखड़ गई। सरोज पांडे सीधे रमन सिंह का विरोध नहीं कर पाती। इसलिए मेरे बहाने उनका विरोध कर रही ।

यह भी पढे़ं :  बंद रहेगी सभी शराब दुकानें, अवैध बिक्री पर होगी कार्रवाई, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

मां महामाया मंदिर के किए दर्शन

नवरात्र के दूसरे दिन आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मां महामाया के दर पर पहुंचे। यहां रतनपुर में स्थित मंदिर में मुख्यमंत्री ने पूजा अर्चाना की और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की। मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस नेता गिरीश देवांगन, प्रमोद शर्मा, संसदीय सचिव और विधायक भी सीएम के साथ मौजूद।

और भी है बड़ी खबरें…