कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे पर बोले CM भूपेश बघेल, 'राजनीतिक चश्मे से न देखें..कोई भी जा सकता है दिल्ली' | CM Bhupesh Baghel said on Congress MLAs' visit to Delhi, 'Don't look through political glasses.. anyone can go to Delhi'

कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे पर बोले CM भूपेश बघेल, ‘राजनीतिक चश्मे से न देखें..कोई भी जा सकता है दिल्ली’

कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे पर बोले CM भूपेश बघेल, 'राजनीतिक चश्मे से न देखें..कोई भी जा सकता है दिल्ली'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 30, 2021/2:07 am IST

Bhupesh on Congress MLAs visit to Delhi : रायपुर। CM भूपेश बघेल ने कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे को लेकर कहा है कि दिल्ली कोई भी जा सकता है, कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे को राजनीतिक चश्मे से न देखें,राजनैतिक व्यक्ति है, राजनैतिक लोगों से मुलाकात होगी। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि बृहस्पत सिंह का बयान मैंने सुना नहीं है।

read more: बृहस्पत सिंह के बयान पर मंत्री TS सिंहदेव का पलटवार, ‘उनका बयान अपरिपक्व और बचकाना..मैं सिंधिया-अमरिंदर सिंह नहीं’
बता दें कि कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा था कि राज्य में सरकार को अस्थिर करने के लिए विरोधी दल ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह ही सरगुजा महराज टीएस सिंहदेव को गुमराह कर रहे हैं।

read more: हमारी टीम में आरोप प्रत्यारोप नहीं होता है , कहा राजस्थान रॉयल्स के टीम निदेशक संगकारा ने
इधर कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह के बयान पर स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने पलटवार कहते हुए कहा है कि बृहस्पत सिंह का बयान अपरिपक्व और बचकाना है। न मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, न मैं अमरिंदर सिंह, मैं TS सिंहदेव हूं। उन्होंने कहा कि मैं कोई अवसरवादी नेता नहीं हूं। मैं सौ जन्मों तक भाजपा में नहीं जाऊंगा।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि दिल्ली गए विधायकों के मन में कुछ बात होगी इसलिए गए होंगे, पहले गए थे तो संगठन ने मना भी किया था, सभी को अपनी बात रखने का हक है।