CM Bhupesh Baghel said our focus is to increase the income of the people

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- हमारा फोकस लोगों की आय बढ़ाना, समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- हमारा फोकस लोगों की आय बढ़ाना, समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : May 20, 2022/12:34 pm IST

कोण्डागांव। CM Bhupesh Baghel in Bastar :  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज नारायणपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक की। बीजापुर में अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान सीएम ने कहा कि हमारा फोकस लोगों की आय बढ़ाना है। उन्हें उत्कृष्ट स्वास्थ्य सुविधाएं और बेहतर शिक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराना है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  जल्द मिलेगी 5G नेटवर्क की स्पीड, किया गया सफल परीक्षण, केंद्रीय मंत्री ने किया वीडियो कॉल

 CM Bhupesh Baghel in Bastar : इस दौरान अधिकारियों को कई अहम निर्देश भी दिए हैं। वहीं लारवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई की बात कही है। उल्लेखनीय है कि सरगुजा संभाग में दौरे के दौरान सीएम ने लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की। वहीं अब जगदलपुर संभाग में भी सीएम एक्शन में है।

यह भी पढ़ें:  हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने की नाथूराम गोडसे की पूजा-अर्चना, कहा – हम किसी के लिए काम नहीं करते

सहायक यंत्री अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

कोंडागांव में फरसगांव विद्युत विभाग के सहायक यंत्री अधिकारी डीके टंण्डन के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार बिमला गांव के ग्रामीणों ने अधिकारी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: मर्यादा भूलते माननीय! फिसली जुबान..मुंह पर गाली…आखिर माननीय को ये हक किसने दिया?

मर्दापाल पहुंचे सीएम भूपेश बघेल
CM Bhupesh Baghel in Bastar : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज नारायपुर के दौरे पर रहेंगे। सीएम समीक्षा बैठक के बाद नक्सल प्रभावित क्षेत्र मर्दापाल पहुंचे। यहां करीब एक घंटे से अधिक समय तक रहेंगे। सीएम के दौरे को लेकर यहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए हैं। इसके बाद सीएम छोटे डोंगर, मर्दापाल और भानपुरी में लोगों से भेंट मुलाकात करेंगे। वहीं देर शाम रायपुर लौटेंगे।

यह भी पढ़ें: सिंधिया ने साधा दिग्विजय और जयवर्धन सिंह पर निशाना, कहा – जो लोग कांच के घऱों में रहते हैं उन्हें पत्थर नहीं फेंकना चाहिए

 
Flowers